Sikar News: घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला युवक शव, फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2187454

Sikar News: घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला युवक शव, फैली सनसनी

Sikar News: पेड़ से लटा मिला युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मामला सीकर के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के थोई थाना इलाके का है.युवक का शव 300 मीटर दूर शीशम के पेड़ में लटका हुआ मिला है.  

 

घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला युवक शव.

Sikar News: घर से महज 300 मीटर की दूरी पर शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव,मृतक बागोरी की ढ़ाणी थोई निवासी रामोतार लील के रुप में हुई शिनाख्त,सूचना पर मय पुलिस जाप्ता पहुंचे थानाधिकारी इन्द्राज सिंह,शव को कब्जे में लेकर रखवाया सीएचसी मोर्चरी,पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर किया परिजनों को सुपुर्द,मामलें की जांच में जूटी थोई पुलिस

आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई

सीकर के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के थोई थाना इलाके में बुधवार को पेड़ से लटा एक युवक का शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार युवक का शव घर से महज 300 मीटर की दूरी पर खेत में शीशम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला. फंदे से पेड़ पर शव लटकने का समाचार मिलने के बाद काफी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. वहीं, आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

 मृतक रामोतार रात्रि में वह घर नहीं लौटा था

शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर थानाधिकारी इन्द्राज सिंह मय पुलिस जाप्ते के पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से पेड़ पर लटके मिले शव को नीचे उतरवाकर थोई सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया.मृतक की पहचान बागोरी वाली ढाणी तन थोई निवासी रामोतार लील के रूप में हुई. परिजनों का कहना था कि मृतक रामोतार रात्रि में वह घर नहीं लौटा था. 

 पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया

परिजनों ने उसे सुबह भी घर नहीं आने के बाद आसपास में उसकी खोजबीन की तो घर से महज 300 मीटर की दूरी पर ही पेड़ से लटका हुआ मिला.पुलिस ने परिजनों की दी मृग रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया.फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतक रामोतार जो कि विवाहित था और उसके एक लड़का तथा दो पुत्री हैं. 

ये भी पढ़ें- SI Recruitment 2021: मोबाइल पर मिला था उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर,चार्जशीट से बड़ा खुलासा, सचिव ने किया था लीक!

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

 

Trending news