जब तक मर नहीं गई तब तक पति ने दबाया पत्नी की गला, बोला- फोन हर दम बिजी आता था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2467056

जब तक मर नहीं गई तब तक पति ने दबाया पत्नी की गला, बोला- फोन हर दम बिजी आता था

Crime News: राजस्थान के सीकर जिले में 5 दिन पहले एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वहीं, जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो इसमें सबसे पहले महिला के पति को ही गिरफ्तार किया.

Crime News

Sikar News: जिससे आप प्यार करते हैं, उसे एक खरोंच तक आ जाए तो प्रेमी का दिल तक रो पड़ता है. वहीं, बात जब पति-पत्नी के प्यार की आती है तो दोनों सात जन्मों तक एक-दूजे का साथ निभाने का वादा करते हैं लेकिन राजस्थान के सीकर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें पति की करतूत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

दरअसल, राजस्थान के सीकर जिले में 5 दिन पहले एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. वहीं, जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो इसमें सबसे पहले महिला के पति को ही गिरफ्तार किया.

जानकारी के अनुसार, लगबग 5 दिन पहले खंडेला इलाके के भदवाड़ी गांव में मनीषा वर्मा नाम की महिला का शव बरामद हुआ था. इस मामले में महिला के परिवार वालों ने मृतका के पति राकेश के साथ-साथ सात अन्य लोगों पर भी केस दर्ज करवाया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तेज बारिश और ओलावृष्टि का तांडव, बीकानेर-चूरू समेत कई जिलों में IMD ने जारी किया अलर्ट

पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो पुलिस को कुछ खास क्लू मिले. इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति राकेश को राउंडअप किया और उससे पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने खुद ही पत्नी का गला घोंटकर हत्या करना स्वीकार कर लिया.

बीवी को क्यों उतारा मौत के घाट
पुलिस छानबीन में मृतका के पति ने बताया कि उसे पत्नी पर शक था कि शादी के बाद ही उसका किसी से अफेयर चल रहा है. यही कारण रहा कि उसने पत्नी की हत्या कर दी. उसने पुलिस को बताया कि जब भी वह घर से बाहर जाता तो उसकी पत्नी का फोन हमेशा बिजी आता था.

किसी से करती थी बातचीत
इतना ही नहीं, मृतका के पति ने यह भी बताया कि उसके घर पर होने के बाद भी वह अक्सर फोन पर ही लगी रहती थी. जब वह मनीषा से कुछ पूछता तो वह हमेशा टाल-मटोल जैसे जवाब देती थी. इसके कारण उसके पति को उसपर शक हुआ. इसके बाद उसने गुस्से में उसका गला घोंट डाला और फिर फरार हो गया. 

बता दें कि राजस्थान में आए दिन अवैध संबंधों की खबरें आती रहती हैं, जिसके चलते कई परिवार बर्बाद हो जाते हैं. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news