Sikar News: नीमकाथाना में पैंथर्स की दहशत, बागेश्वर मंदिर के पास तेंदुआ देख ग्रामीणों में भय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2441516

Sikar News: नीमकाथाना में पैंथर्स की दहशत, बागेश्वर मंदिर के पास तेंदुआ देख ग्रामीणों में भय

नीमकाथाना के डोकन क्षेत्र में बागेश्वर मंदिर के पास दो पैंथर्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में ये दोनों बड़े बिल्ली सड़क पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Sikar News: नीमकाथाना में पैंथर्स की दहशत, बागेश्वर मंदिर के पास तेंदुआ देख ग्रामीणों में भय
Sikar News: नीमकाथाना के डोकन क्षेत्र में बागेश्वर मंदिर के पास दो पैंथर्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में ये दोनों बड़े बिल्ली सड़क पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है, जब ग्राम पंचायत डोकन के सरपंच बलराम गिराटी मंदिर में गए थे.

मंदिर के पुजारी ने बताया कि पैंथर्स मंदिर के पास अक्सर आते रहते हैं और ग्रामीणों ने भी कई बार इन्हें देखा है. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में पैंथर्स की संख्या बढ़ रही है, जिससे ये आबादी क्षेत्र में भी आ जाते हैं, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना रहता है.

वन विभाग को इस मामले की सूचना दी गई है और उनसे आग्रह किया गया है कि वे जल्द से जल्द इन पैंथर्स को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर ले जाएं. ग्रामीणों ने बताया कि पैंथर्स को गांव के आसपास कई बार देखा गया है, जिससे लोगों में भय का माहौल है.

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही पैंथर्स को पकड़ने के लिए अभियान चलाएंगे. ग्रामीणों को सुरक्षा के लिए आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. वन विभाग ने ग्रामीणों से सहयोग करने की अपील की है ताकि पैंथर्स को सुरक्षित पकड़ा जा सके. इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है और वे वन विभाग से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए वन विभाग की कार्रवाई की प्रतीक्षा है.
 
 
 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news