Sikar News: श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, चोरी के चनों की पिकअप सहित पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326482

Sikar News: श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, चोरी के चनों की पिकअप सहित पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sikar Big News: सीकर जिले में श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी के माल (चने) के कट्टों से भरी दो पिकअप व काम में ली जाने वाली बाईक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. संपूर्ण कार्रवाई डिप्टी उमेश गुप्ता के नेतृत्व में थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने की. 

 

Sikar News

Sikar Big News: राजस्थान के सीकर जिले में श्रीमाधोपुर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए चोरी के माल (चने) के कट्टों से भरी दो पिकअप व काम में ली जाने वाली बाईक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. संपूर्ण कार्रवाई डिप्टी उमेश गुप्ता के नेतृत्व में थानाधिकारी जयसिंह बसेरा ने की. जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि दो पिकअप गाड़ी जिनमें चने के कट्टे भरे हैं संदिग्ध है व चोरी के हो सकते हैं. 

 

सूचना पर टीम अनाज मण्डी श्रीमाधोपुर पहुंची, जहां पर अनाज मण्डी के गेट के अन्दर दो पिकअप गाड़ी नंबर RJ32 GB 5018 व RJ52 GA 9521 व एक मोटरसाईकिल RJ32 SL 8671 खड़ी मिली. संदिग्ध मानते हुए पांचों को वाहनों के साथ थाने ले जाकर पूछताछ की गई. उक्त वाहनों में भरे हुए चने के कट्टों के बारे में पूछा गया, तो कागजात नहीं होना बताया. इनके साथ आए लोगों के बारे में पूछा तो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Dams: मानसून के प्रवेश के बाद बदल रही प्रदेश के बांधों की तस्वीर

पुलिस पूछताछ करने पर चने बीती रात में टोंक रोड निवाई के पास से गोदाम का ताला तोड़कर चोरी करके यहां पर बेचने आना बताया. पुलिस ने दोनों पिकअप व बाइक जब्त कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी राजेश गुर्जर, रतन उर्फ तनु, युवराज, दीपक मीणा तथा दीपक मीणा को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-  नगर परिषद ने शुरू किया पौधरोपण अभियान,1 लाख पौधे लगाने का लक्ष्य

Trending news