Sikar news: छात्र की मौत के मामले ने पकड़ा जोर, शनिवार रात डूबने से हुई थी मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773587

Sikar news: छात्र की मौत के मामले ने पकड़ा जोर, शनिवार रात डूबने से हुई थी मौत

Sikar news today : सीकर में छात्र के पानी में डूबने का मामला जोर पकड़ता नजर आ रहा है. दरअसल शनिवार रात नवलगढ़ रोड पर स्थित 15 फुट गहरे गड्ढे में बरसात में जलभराव के कारण छात्र की पानी में डूबने से मौत हो गई थी जिसके विरोध में विभिन्न संगठनों ने कल्याण अस्पताल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया.

Sikar news: छात्र की मौत के मामले ने पकड़ा जोर, शनिवार रात डूबने से हुई थी मौत

Sikar news: सीकर छात्र की पानी में डूबने से मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है शनिवार रात नवलगढ़ रोड पर स्थित 15 फुट गहरे गड्ढे में बरसात में जलभराव के कारण छात्र की पानी में डूबने से मौत हो गई थी जिसके विरोध में विभिन्न संगठनों ने कल्याण अस्पताल की मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन किया प्रशासन के बीच बनी सहमति के बाद परिजनों ने मृतक छात्र का शव लिया लेकिन मौत का मामला में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. 

आज अभिभाषक संघ द्वारा एक दिन का कार्य बहिष्कार किया गया तो वही जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम छात्र की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच और शहर में आवारा पशुओं के मामले में और जगह-जगह टूटी हुई सड़कें गड्ढों और नवलगढ़ रोड सहित कई निचले इलाकों में जलभराव की समस्या के निदान के लिए ज्ञापन दिया बार एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्मल शर्मा ने कहा कि सीकर में नगर परिषद केवल राजनीतिक महत्व के लिए सड़कों को चाहे जहां खोज रही है. कोई भी नगर परिषद के कामों की मॉनिटरिंग करने वाला नहीं है. 

इसके साथ ही सीकर में आवारा पशुओं का आतंक भी लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक बुजुर्ग महिला की भी आवारा पशु के हमले से मौत हो गई थी. इस घटना के विरोध में आज हमने कार्य भी स्थगित किया है. हमारी मुख्यमंत्री महोदय से मांग है कि नगर परिषद द्वारा शहर में जो भी काम करवाए जा रहे हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करवाया जाए. इसके अलावा नगरपरिषद शहर में जो भी काम करवाती है उसकी पूरी मॉनिटरिंग हो. जिससे कि भविष्य में ऐसी कोई घटना की पुनरावृत्ति नहीं हो.

यह भी पढ़े- तांबे के सूर्यदेव घर लाएंगे खुशहाली, चमक उठेगा भाग्य

Trending news