Sikar News: UDH मंत्री झाबरसिंह पहुंचे झाड़ली गांव, VDO ललित कुमार की मौत पर जताया शोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2122236

Sikar News: UDH मंत्री झाबरसिंह पहुंचे झाड़ली गांव, VDO ललित कुमार की मौत पर जताया शोक

Sikar News: ग्राम विकास अधिकारी ललित कुमार के आत्महत्या करने के बाद बुधवार को UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने उनके घर पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक ललित के परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की. साथ ही दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया. 

Sikar News: UDH मंत्री झाबरसिंह पहुंचे झाड़ली गांव, VDO ललित कुमार की मौत पर जताया शोक

Rajasthan News: सीकर के श्रीमाधोपुर इलाके के झाड़ली में 21 फरवरी ( बुधवार) देर शाम को यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा पहुंचे. यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा झाड़ली गांव का निवासी तथा चीपलाटा पंचायत के VDO मृतक ललित कुमार के घर पहुंचे, जहां उन्होंने ललित कुमार के परिजनों से मुलाकात की और गहरा दुःख प्रकट कर संवेदनाएं व्यक्त की. मृतक ललित के परिवारजनों को ढांढस बंधा के मामले में दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया. साथ ही मंत्री झाबर सिंह ने परिवार जनों से पूरे घटनाक्रम की भी जानकारी ली.

मृतक ललित के परिवार को दी आर्थिक सहायता 
मामलें में परिवार जनों की आर्थिक सहायता तथा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर ग्राम विकास अधिकारी संघ के पदाधिकारी झाड़ली पहुंचकर बैठक की. इसके बाद मृतक ललित के घर पहुंचकर शोक सभा में शामिल होकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया. इस दौरान वीडीओ संघ प्रदेश अध्यक्ष महावीर शर्मा, प्रदेश महामंत्री शिवराम चौधरी, जिला अध्यक्ष रामचंद्र सिंह के नेतृत्व में मृतक ललित की मां को 13 लाख की आर्थिक सहायता करते हुए चेक थमाया गया. 

तीनों अविवाहित बहनों को लिया गोद, उठाई खर्च जिम्मेदारी 
जानकारी के अनुसार, परिवारजनों को आर्थिक सहायता देने के दौरान वीडीओ संघ पदाधिकारी भी भावुक हो गए. आर्थिक सहायता के साथ संघ के पदाधिकारियों ने मृतक ललित की तीनों अविवाहित बहनों को गोद लिया और तीनों बहिनों का सम्पूर्ण खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली. वहीं, संघ के पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले में लिप्त दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो सम्पूर्ण राजस्थान में वीडीओ संघ आन्दोलन करेगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. 

ये भी पढ़ें- Ajmer News: बोर्ड परीक्षाओं को लेकर प्रदेश स्तरीय बैठक, दिए गए कई दिशा-निर्देश

Trending news