Sikar news: बरसाती पानी की निकासी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773847

Sikar news: बरसाती पानी की निकासी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

Sikar news today : फतेहपुर के नवलगढ पुलिया सहित प्रमुख मार्गों पर भरने वाले बरसाती पानी की समस्या के समाधान की मांग को लेकर आज ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय में महिपाल महला के नेतृत्व में धरना देकर ज्ञापन दिया तथा बरसाती पानी निकासी करवाने की मांग करते हुए समस्या के पुख्ता समाधान की मांग की.

Sikar news: बरसाती पानी की निकासी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिया धरना

Sikar news: फतेहपुर में नवलगढ पुलिया सहित कई स्थानों पर भरने वाले बरसाती पानी से आमजन परेशान है जगह-जगह भरे जलभराव की समस्या के समाधान को लेकर आज उपखंड कार्यालय के सामने महिपाल महला के नेतृत्व में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया तथा समस्या के समाधान की मांग को लेकर ज्ञापन दिया. दिए गए ज्ञापन में बताया गया है कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है.

फतेहपुर में मानसूनी वर्षा से जलभराव की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है फतेहपुर के नवलगढ़ रेलवे पुलिया में जब तक जलभराव की समस्या का स्थाई समाधान नहीं हो जाता है तब तक वैकल्पिक रास्ते खोले जाएं प्रमुख मार्गों पर जलभराव की निकासी के लिए उच्च क्षमता वाले पंपिंग सेट लगावे जावे साथ ही बरसात के मौसम में जो सड़कों पर गड्ढे बने हुए हैं

उनकी उचित बेरिकेटिंग कर चेतावनी बोर्ड लगाए जाएं जिससे किसी अनहोनी घटना को टाला जा सके की मांग को लेकर आज ग्रामीणों ने महिपाल महला के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय के आगे धरना देकर ज्ञापन दिया. महला ने बताया की नवलगढ पुलिया के निचे बरसाती पानी के भराव के कारण एक दर्जन से अधिक गांवो के लोगो को परेशानी का सामना करना पडता है.

यह भी पढ़े- जानिए क्यों खाना खाने के बाद दी जाती है मिश्री-सौंफ?

Trending news