देवर के इश्क में पागल हुई महिला ने पति को पहले पिलाई शराब, फिर गला दबाकर मार डाला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1493653

देवर के इश्क में पागल हुई महिला ने पति को पहले पिलाई शराब, फिर गला दबाकर मार डाला

राजस्थान में सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में पत्नी ने अवैध संबंध की वजह से प्रेमी और एक अन्य रिश्तेदार के संग मिलकर अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया.

देवर के इश्क में पागल हुई महिला ने पति को पहले पिलाई शराब, फिर गला दबाकर मार डाला

Khandela, Sikar News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में पत्नी ने अवैध संबंध की वजह से प्रेमी और एक अन्य रिश्तेदार के संग मिलकर अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया.

दरअसल यह मामला तब खुला, जब गोरियां इलाके में एक कुएं से करीब एक सप्ताह पुराना शव पुलिस को मिला. पुलिस ने शव के मिलने की जब कड़ियां जोड़ना शुरू की तो सामने आया कि मृतक का चचेरा भाई उसे बाइक पर बैठकर एक शराब ठेके पर लेकर गया था, जहां दोनों ने शराब पार्टी की. इस दौरान एक अन्य शख्स उनके साथ मौजूद रहा.

य़ह भी पढे़ं- वरमाला के बीच दूल्हे ने कर दी शर्मनाक हरकत, चीखते हुए दुल्हन बोली- ले जाओ बारात, शादी नहीं करूंगी

रिश्ते में मौसेरे भाई के साथ मिलकर आरोपी मृतक के ससुराल गोरियां से करीब पांच सौ मीटर एक सुनसान जगह ले गए और वहां जमकर शराब पिलाई. जब वह अचेत हो गया तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी और शव कुएं में डाल दिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि मृतक मुकेश शादी के बाद से ही मजदूरी करने के लिए बाहर रहने लगा था. इसी दौरान पत्नी संतोष के उसके चचेरे भाई या यूं कहें देवर से अवैध संबंध बन गए लेकिन वर्षों बाद जब मुकेश घर लौटा तो वह रोड़ा बनकर खटकने लगा. इस पर पत्नी संतोष ने प्रेमी महिपाल के साथ मिलकर रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया. 

पूरे प्लान को अंजाम देने के लिए प्रेमी महिपाल ने अपने मौसेरे भाई रणजीत को बुला लिया और पहले से तय रणनीति के अनुसार बाइक पर बैठकर ले गए और मौत के घाट उतारकर वारदात को अंजाम दे दिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि शव को ठिकाने लगाकर तीनों आरोपी निश्चिंत हो चुके थे लेकिन जब मृतक मुकेश काफी दिनों तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने चचेरे भाई महिपाल पर दबाव बनाया तो उसने शराब के नशे में थोड़ा सा सच उगल दिया, जिसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई.

य़ह भी पढे़ं- 2 बीवियों के चक्कर में हो गया पति का बंटवारा, जानें किस पत्नी के हिस्से में आई क्या चीज?

कुएं से आ रही थी बदबू
पुलिस ने जब इलाके में सर्च किए तो एक कुएं से बदबू आने पर देखा तो एक शव दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस शव को करीब 18 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकालकर पोस्टमार्डम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के परिजनों की रिपोर्टर के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो परत दर परत खुल गई, जिसपर पुलिस ने हत्या के आरोपी संतोष और महिपाल को गिरफ्तार कर लिए लेकिन तीसरे आरोपी रणजीत ने राज खुलने की सूचना लगते ही ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली.

Trending news