सीकर: मोबाइल लेने के बहाने आए दो युवक, काउंटर से फोन और ब्लूटूथ लेकर भागे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357741

सीकर: मोबाइल लेने के बहाने आए दो युवक, काउंटर से फोन और ब्लूटूथ लेकर भागे

सीकर के कोतवाली थाना इलाके के लुहारु बस स्टैंड पर एक मोबाइल शोरूम में दो युवको ने गच्चा देकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकान में आए दो युवकों ने मालिक का ध्यान भटकते ही चोरी कर ली.

सीकर: मोबाइल लेने के बहाने आए दो युवक, काउंटर से फोन और ब्लूटूथ लेकर भागे

Sikar: राजस्थान के सीकर के कोतवाली थाना इलाके के लुहारु बस स्टैंड पर एक मोबाइल शोरूम में दो युवको ने गच्चा देकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दुकान में आए दो युवकों ने मालिक का ध्यान भटकते ही चोरी कर ली. चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित ने मामला दर्ज कराते ही कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

सीकर से लोहारु बस स्टैंड के पास स्थित एन के मोबाइल एंड रिपेयरिंग सेंटर के मालिक नरेंद्र ने बताया कि रात करीब 8 बजे के लगभग उनकी दुकान पर दो लड़के आए,  जिन्होंने नरेंद्र को मोबाइल दिखाने के लिए कहा. नरेंद्र ने मोबाइल दिखाए तो दोनों लड़कों ने एक 7500 रुपये का मोबाइल पसंद कर लिया. इसके बाद दोनों लड़के आपस में बात करने लगे. ऐसे में नरेंद्र बाकी मोबाइल काउंटर से वापस रेक में रखने लगा. 

इसी बीच दोनों लड़के अपना पसंद किया हुआ मोबाइल और काउंटर पर रखा 2 हजार रुपये का एक ब्लूटूथ लेकर दुकान से बाहर आए और दुकान के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल पर बैठकर वहां से चले गए. मालिक नरेंद्र ने दोनों का पीछा भी किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया.                                          

सालसर बस स्टैंड पर भी ऐसी ही चोरी
सीकर के सालासर बस स्टैंड पर भी चोरी का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. बालाजी डिजिटल मोबाइल हाउस के मालिक सुभाष अग्रवाल ने बताया कि सुबह दो युवक शॉप पर आए, जिन्होंने मोबाइल दिखाने को कहा. ग्राहकों को भीड़ ज्यादा थी. ऐसे में दोनों युवकों पर ध्यान नहीं दिया. 

इसी बीच दोनों युवक दुकान से एक 19 हजार का मोबाइल लेकर चले गए. अचानक ही एक युवक बाहर गया, जिसने बाइक स्टार्ट की. पीछे-पीछे दूसरा युवक भी बाहर आया और बाइक पर बैठकर चला गया. चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. पुलिस मौका मुआयना कर शहर में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

 

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news