श्रीमाधोपुर: निवर्तमान थानाधिकारी आलोक पूनियां को दी गई विदाई, फूल मालाओं से हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357836

श्रीमाधोपुर: निवर्तमान थानाधिकारी आलोक पूनियां को दी गई विदाई, फूल मालाओं से हुआ स्वागत

श्रीमाधोपुर के थोई थानाधिकारी आलोक पूनियां का थोई से जयपुर आयुक्तालय में ट्रांसफर होने पर स्वागत लोगों ने पलक पावड़े बिछाकर किया.

श्रीमाधोपुर: निवर्तमान थानाधिकारी आलोक पूनियां को दी गई विदाई, फूल मालाओं से हुआ स्वागत

Sri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के थोई थानाधिकारी आलोक पूनियां का थोई से जयपुर आयुक्तालय में ट्रांसफर होने पर स्वागत लोगों ने पलक पावड़े बिछाकर किया. पुलिस की साख को काम के जरिए बदलने बढ़ाने और उसी से एक जुदा किस्म की पहचान बनाने की काबलियत वाले पुलिस अधिकारी निवर्तमान थानाधिकारी आलोक पूनियां का पुलिस जवानों अधिकारियों एवं ग्रामीणों, विभिन्न सामाजिक संगठनों, आधा दर्जन से अधिक सरपंचों ने भावभीनी विदाई दी.  

पुष्पवर्षा कर विदाई कार्यक्रम को समारोह में तब्दील कर दिया. शाम को थाने पर आयोजित विदाई समारोह में नीमकाथाना एएसपी रतनलाल भार्गव, खंडेला थाना अधिकारी सोहन लाल वर्मा अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील जांगिड़, जनप्रतिनिधियों ने कार्य कुशलता की तारीफ की. 

थानाधिकारी पूनियां ने इसका श्रेय टीमवर्क को दिया. उन्होंने कहा कि यह थोई पुलिस की क्षमता थी तभी विपरीत परिस्थिति में अच्छा काम कर आमजन के दिलों में जगह बनाई. पुलिस के जवानों, जनप्रतिनिधियों प्रबुद्धजन लोगों ने थानाधिकारी पूनियां को फूल-मालाओं, साफाओं से लाद दिया.  

इसमें पुलिस अधिकारी और जवान, ग्रामीण वासी, सामाजिक संगठनों के लोग शामिल थे. थानाधिकारी पूनियां ने कहा कि थोई में लंबे समय तक उनका कार्यकाल रहा. यहां के लोगों से उनका सीधा जुड़ाव हो गया था. 

लोगों की ओर से उन्हें यह स्नेह दिया गया है. लोगों का इतना प्यार पाकर मैं अभिभूत हो गया हूं. उनके कार्यकाल से पहले थाना इलाके मेंगैंगवार,चोरियां की घटनाएं ज्यादा होती थी, लेकिन थानाधिकारी अपने कार्यकाल के दौरान सभी अपराधों पर अंकुश लगाने के लगातार प्रयास किए और अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे डालकर इलाके में शांति कायम रखी. उनके ट्रांसफर पर लोगों की ओर से उनका स्वागत किया गया और अनोखे अंदाज में विदाई दी गई. 

सीकर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 
अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news