कल्याणपुरा थोई में 35 लाख की लागत से होगा उपस्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण,विधायक झाबरसिंह खर्रा ने रखी आधार शिला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2010607

कल्याणपुरा थोई में 35 लाख की लागत से होगा उपस्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण,विधायक झाबरसिंह खर्रा ने रखी आधार शिला

Sikar news: कल्याणपुरा थोई में 35 लाख की लागत से होगा उपस्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण,विधायक झाबरसिंह खर्रा ने रखी आधार शिला, ग्रामीणों ने किया विधायक खर्रा का साफा एवं माला पहनाकर सम्मान, समारोह पूर्वक आयोजित हुआ कार्यक्रम.

sikar news

Sikar news: कल्याणपुरा थोई में 35 लाख की लागत से होगा उपस्वास्थ्य केन्द्र के भवन का निर्माण,विधायक झाबरसिंह खर्रा ने रखी आधार शिला, ग्रामीणों ने किया विधायक खर्रा का साफा एवं माला पहनाकर सम्मान, समारोह पूर्वक आयोजित हुआ कार्यक्रम, बीसीएमओ डॉ.राजेश मंगावा, सरपंच पवन सांई,बिमला झरवाल सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद.

उपस्वास्थ्य केन्द्र के भवन का होगा निर्माण
सीकर के श्रीमाधोपुर दौरै पर आज क्षेत्रीय विधायक झाबरसिंह खर्रा रहें। इस दौरान विधायक झाबर सिंह खर्रा क्षेत्र में विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि के रूप में शिरकत की. जानकारी के अनुसार विधायक खर्रा कल्याणपुरा थोई में रा.उपस्वास्थ्य केन्द्र भवन निर्माण की आधारशिला रखी. शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन समारोह पूर्वक आयोजित हुआ.

साफा एवं माला पहनाकर भव्य स्वागत 
 ग्रामीणों तथा चिकित्सा विभाग के अधिकारियों ने विधायक खर्रा का साफा एवं माला पहनाकर भव्य स्वागत सत्कार किया. इस दौरान विधायक खर्रा ने शिलान्यास समारोह के दौरान कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान क्षेत्र में विकास कार्यों के पहिए थम गए थे,लेकिन अब भाजपा की सरकार बन गई है और क्षेत्र में किसी भी तरह के विकास कार्यों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

चिकित्सा विभाग में भ्रष्टाचार
 वहीं उन्होंने कहा कि चिकित्सा विभाग में भी कई प्रकार के बिलों का भुगतान भ्रष्टाचार के कारण अटका हुआ था. जिन्हें हम जल्द ही उन बिलों का भुगतान करवा जायेगा. क्षेत्र में उनकी पहली प्राथमिकता अराजकता के माहौल को समाप्त कर पेयजल सहित अन्य कई प्रकार की व्याप्त बड़ी समस्याओं का समाधान कर क्षेत्र में नए विकास के आयाम स्थापित किए जाएंगे.

यह रहें मौजूद 
 बीसीएमओ डॉ.राजेश मंगावा ने बताया कि 35 लाख रुपए की लागत से उप स्वास्थ्य केंद्र के भवन का निर्माण होगा. इस दौरान सरपंच पवन सांई,बिमला झरवाल सहित भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहें. 

यह भी पढ़ें:सारसोप मार्ग पर स्कूली बच्चों से भरी जीप पलटी, आठ बच्चे घायल, तीन की हालत गंभीर

Trending news