चोरों ने दो जगह सूने मकान को बनाया निशाना,लाखों के आभूषण और नगदी पर किया हाथ साफ
Advertisement

चोरों ने दो जगह सूने मकान को बनाया निशाना,लाखों के आभूषण और नगदी पर किया हाथ साफ

घटना की जानकारी उस समय लगी जब परिवार के लोग शादी समारोह से वापस लौटकर घर आए तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला.

चोरों ने दो जगह सूने मकान को बनाया निशाना,लाखों के आभूषण और नगदी पर किया हाथ साफ

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में चोरों के हौंसले बुंलंद होते हुए नजर आ रहे हैं. यहां चोरों ने दो जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया.दोनों जगह चोरों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण व नगदी पर हाथ साफ किया. जानकारी के अनुसार वार्ड न 5 मुवाल नगर में रहने वाली संतोष देवी मांवडा अपनी बहिन की लड़कियों की शादी समारोह के कार्यक्रम में परिवार के लोगों के साथ गई हुई थी. तभी पीछे से चोरों ने दीवार फांदकर मकान का ताला तोड़ दिया और अलमारी से लाखों के आभूषण एव नगदी लेकर फरार हो गए.

घटना की जानकारी उस समय लगी जब परिवार के लोग शादी समारोह से वापस लौटकर घर आए तो मकान का ताला टूटा हुआ मिला. साथ ही समान बिखरा हुआ मिला तो परिवार के लोग दंग रह गए. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़िता संतोष देवी ने बताया कि चोर मकान का ताला तोड़कर अलमारी से करीब 10 लाख रुपए के गहने व करीब 60 हजार रुपए अज्ञात चोर चोरी कर ले गए.

वही दूसरी ओर चोरों ने अभय कालोनी के रहने वाले अधिवक्ता जगदीश प्रसाद घर को निशाना बनाया. चोरों ने यहां से भी लाखों रुपए के गहनों एव नगदी पर हाथ साफ किया.जगदीश प्रसाद अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे.पीछे से चोरों ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम.फिलहाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

Trending news