रणजीत सिंह हत्या मामले पर ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जताई नाराजगी, 5 दिन बीतने के बाद भी आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1336645

रणजीत सिंह हत्या मामले पर ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जताई नाराजगी, 5 दिन बीतने के बाद भी आरोपी फरार

सीकर जिले में नीम का थाना में  5 दिन पहले एक गोदाम में रणजीत सिंह की हत्या के मामले से इलाके में सनसनी फैली हुई है. हत्या के बाद पुलिस को अभी तक इस मामले को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है, जिसके कारण ग्रामीणों में काफी गुस्सा फैला हुआ है.   

रणजीत सिंह हत्या मामले पर ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ जताई नाराजगी, 5 दिन बीतने के बाद भी आरोपी फरार

Neem kaThana: सीकर जिले में नीम का थाना में  5 दिन पहले एक गोदाम में रणजीत सिंह की हत्या के मामले से इलाके में सनसनी फैली हुई है. हत्या के बाद पुलिस को अभी तक इस मामले को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है, जिसके कारण ग्रामीणों में काफी गुस्सा फैला हुआ है.   

यह भी पढ़ेंः Karauli: छात्रा को डांटा तो परिजनों ने महिला टीचर को दी कपड़े फाड़ने की धमकी, भागकर बचाई जान

जिसके कारण  ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के प्रति नाराजगी जताई है.  ग्रामीणों ने गांव में मीटिंग करके रणजीत सिंह को न्याय दिलाने को लेकर चर्चा की. मीटिंग में भाजपा नेता रघुवीर सिंह तंवर भूदोली ने संबोधित करते हुए कहा कि, उपखंड क्षेत्र नीमकाथाना में अपराधिक घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं.  बढ़ती घटनाएं पुलिस प्रशासन की नाकामी को साबित कर रही हैं.  5 दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है,  जिसे लेकर उन्होंने सोमवार शाम तक का पुलिस प्रशासन को हत्या के आरोपियों को पकड़ने की डेडलाइन दी है. उन्होंने कहा कि सोमवार शाम तक अगर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो सर्व समाज के लोगों  के जरिए  उग्र आंदोलन किया जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सोमवार तक मामले में अगर किसी प्रकार की कोई तेजी नहीं मिली तो मंगलवार को लोगों  के जरिए कोतवाली थाने का घेराव किया जाएगा. बता दें कि, मृतक रणजीत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 11 सदस्यीय टीम गठित की गई, जो विरोध प्रदर्शन को लेकर रणनीति बनाने का कार्य करेगी. 

सीकर  की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news