वेतन वृद्धि बकाया को लेकर किया कार्य बहिष्कार, चरमराई सफाई व्यवस्था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201362

वेतन वृद्धि बकाया को लेकर किया कार्य बहिष्कार, चरमराई सफाई व्यवस्था

सीकर जिला की रामगढ़ शेखावाटी नगर पालिका के ठेका सफाई कर्मियों ने बकाया वेतन दिलाने और आगामी ठेका समय से वेतन वृद्धि को लेकर किया कार्य बहिष्कार.

 वेतन वृद्धि बकाया  को लेकर किया कार्य बहिष्कार, चरमराई सफाई व्यवस्था

Fatehpur: सीकर जिला की रामगढ़ शेखावाटी नगर पालिका के ठेका सफाई कर्मियों ने बकाया वेतन दिलाने और आगामी ठेका समय से वेतन वृद्धि को लेकर किया कार्य बहिष्कार. जिसे लेकर नगर पालिका ठेका सफाई कर्मचारियों ने पुरानी नगर पालिका भवन के सामने 2 घंटा काम किया बहिष्कार . 

यह भी पढ़ेंः Aadhaar Card को लेकर सरकार की नई एडवाइजरी, रखें ध्यान, नहीं तो होगा नुकसान 

इस आंदोलन में  नगर पालिका के ठेका सफाई कर्मचारी ओटो टीपर चालक, सहित अन्य सफाई कार्मिकों ने मार्च निकाला. नगर पालिका कार्यभार सफाई निरीक्षक मदन लाल सैनी सहित अन्य जमादार आदि ने ठेका सफाई कर्मचारियों से समझाइश कर कार्य बहिष्कार वापस लेने की मांग की मगर कर्मचारी ठेकेदार का बकाया भुगतान की लिखित में आश्वासन देने पर ही कार्य बहिष्कार वापस लेने पर अड़े रहे. 

 ठेका कंपनी के प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने पुरानी नगर पालिका भवन के समक्ष सफाई कर्मचारियों से नगर पालिका की ओर से भुगतान मिलते ही बकाया वेतन का भुगतान करवाने, आगामी ठेका मिलने पर वाहन चालक को 9 हजार सफाई कर्मचारी को 8500 हजार वह महिला कर्मचारियों को 75सौ देने का लिखित आश्वासन दिया. जिस पर सफाई कर्मचारी ने कार्य बहिष्कार वापस लिया. सफाई कार्मिक के बहिष्कार से 2 घंटे तक शाम को सफाई व्यवस्था चरमराई रही वही एक भी ओटो व ट्रैक्टर नहीं चले.

Trending news