हाहाकार: आबूरोड में बारिश का कहर, कच्ची बस्तियों को खाली करवाया, सड़कें बनीं नदी
Advertisement

हाहाकार: आबूरोड में बारिश का कहर, कच्ची बस्तियों को खाली करवाया, सड़कें बनीं नदी

आबू रोड में पिछले 20 घंटों से लगातार तेज बारिश का दौर जारी है. बारिश से कई जगह पानी भराव देखा जा रहा है. आबू रोड की सड़कें लबालब भरी हुई नजर आ रही हैं.

हाहाकार: आबूरोड में बारिश का कहर, कच्ची बस्तियों को खाली करवाया, सड़कें बनीं नदी

Pindwara Abu: सिरोही जिले के आबूरोड में लगातार हो रही बारिश के बाद अब कहीं जगह से आफत की तस्वीरें सामने आ रही हैं. आबू रोड में पिछले करीब 20 घंटों से तेज बारिश का दौर लगातार जारी है. बारिश से कई जगह पानी भराव देखा जा रहा है. आबू रोड की सड़कें लबालब भरी हुई नजर आ रही हैं. सड़के नदियों के रूप में तब्दील हो गई है. वहीं, आबूरोड के आमथला-तलेटी मार्ग पर नाले का पानी सड़क पर आने से सड़क ने नदी का रूप ले लिया है, जिसमें कई वाहन फंसे हुए हैं. 

यहां से हादसे की आंशका बनी हुई है, लेकिन लोग आवागमन कर रहे हैं. मामले को लेकर आबू पिंडवाड़ा विधायक समाराम गरासिया भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए तुरंत प्रभाव से नाले के बहाव को सुचारु करने और लोगों को राहत प्रदान करने की बात कही. वहीं, आबूरोड के लुनियापुरा में डूब बस्ती में पानी भर जाने से यहां पर कई बस्तियां पानी में डूब चुकी है. उपखंड अधिकारी कनिष्क कटारिया ने मौके पर पहुंचकर इन बस्तियों में रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और उनके खाने-पीने की व्यवस्था भी उपलब्ध कराई. आबूरोड के लुनियापुरा में करीब 150 लोगों को डूब बस्ती से निकालकर रेलवे के सामुदायिक भवन में सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया, जहां पर उनके खाने-पीने की व्यवस्था की गई. इस दौरान आबूरोड नगर पालिका के अध्यक्ष मदन चारण और तहसीलदार रायचंद देवासी मौके पर मौजूद रहे.

Reporter- Saket Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- छबड़ा : बारिश से हाट बाजार में भरा पानी, दुकानदार परेशान

 

Trending news