Pindwara: हर घर तिरंगा अभियान में निकाली रैली, मानव श्रृंखला बनाकर भारत माता की जय के लगे नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302253

Pindwara: हर घर तिरंगा अभियान में निकाली रैली, मानव श्रृंखला बनाकर भारत माता की जय के लगे नारे

आजादी के अमृत महोत्सव का आयोजन देशभर में बढ़-चढ़कर के आयोजित किया जा रहा है. कहीं रैली, दुपहिया वाहन रैली विचार गोष्ठी, भाषण, समेत अनवरत विविध आयोजनों को करते हुए इस अमृत महोत्सव को अविस्मरणीय बनाया जा रहा है. 

हर घर तिरंगा अभियान

Pindwara: आजादी के अमृत महोत्सव का आयोजन देशभर में बढ़-चढ़कर के आयोजित किया जा रहा है. कहीं रैली, दुपहिया वाहन रैली विचार गोष्ठी, भाषण, समेत अनवरत विविध आयोजनों को करते हुए इस अमृत महोत्सव को अविस्मरणीय बनाया जा रहा है. रविवार को 75वें स्वतंत्रता दिवस के पूर्व में हिल स्टेशन माउंट आबू में मानव श्रृंखला सहित डीजे के साथ में तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. 

इसमें हजारों की संख्या में आए सैलानियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है. माउंट आबू के नक्की झील पर गढ़वाल राइफल के साथ एयरफोर्स, सीआरपीएफ और विद्यालयों के विधार्थियों ने नक्की झील पर हाथों में तिरंगा लिए हुए विशाल मानव श्रृंखला बनायी और वन्दे मातरम, भारत माता की जय के नारे लगाए.

यह भी पढ़ें - राजस्थान से ISI के 2 जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेज रहे थे भारतीय सेना की खुफिया जानकारी

गौरतलब है कि हर ओर जश्न-ए-आजादी का उल्लास है. सभी तिरंगे के रंग में रंगे हुए है. स्वतंत्रता दिवस का पर्व हर जगह पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा और इसके लिए सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. राष्ट्रीय पर्व से पहले नक्की झील पर गढ़वाल राइफल के साथ एयरफोर्स, सीआरपीएफ और विद्यालयों के विधार्थियों ने नक्की झील पर हाथों में तिरंगा लिए हुए विशाल मानव श्रृंखला बनायी और वन्दे मातरम, भारत माता की जय के नारे लगाए गए.

Reporter: Saket Goyal

सिरोही की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Rakesh jhunjhuwala passes away: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का निधन, राजस्थानी परिवार में हुआ था जन्म

Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि में सिंगल लोगों को आज मिलेगा अपना क्रश, मिथुन अपने सीक्रेट्स किसी से न करें शेयर

Trending news