Rajasthan Election: चुनाव पूर्व राजनीतिक हलचल हुई शुरू, सिरोही में भाजपा नगर मंडल की बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1758207

Rajasthan Election: चुनाव पूर्व राजनीतिक हलचल हुई शुरू, सिरोही में भाजपा नगर मंडल की बैठक

सिरोही न्यूज: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी पार्टियां कमर कस कर तैयारियों में जुटी हुई हैं. चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल शुरू हो चुकी है.  वहीं सिरोही में भाजपा नगर मंडल की बैठक का आयोजन हुआ.

Rajasthan Election: चुनाव पूर्व राजनीतिक हलचल हुई शुरू, सिरोही में भाजपा नगर मंडल की बैठक

Sirohi News,Rajasthan: प्रदेश का पूरा पॉलिटिकल सिनेरियो अब इलेक्शन मोड पर आ चुका है.  भले ही विधानसभा चुनाव इसी वर्ष के अंत मे होने वाले हों लेकिन जिस तरह रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जोधपुर दौरा हो या फिर भाजपा के नगर-नगर व गांव के मंडल स्तर की बैठकें सभी इसी ध्येय को लेकर के आहूत की जाती है कि, इस बार अपनी अपनी पार्टियों को कैसे बढ़त दिलानी है.

जातीय वोट बैंक में कौन कितना कितना प्रभाव रखता है. आम समस्याओं को लेकर के सत्ता पक्ष का नकारात्मक पहलू क्या है. आम जनता के असन्तोष के विषय कौन कौन से है. लगभग सभी बैठकों व आयोजन से लेकर आमसभा में कुछ इसी तरह के आरोप-प्रत्यारोप, व अपनी उपलब्धि व विपक्ष की नाकामी की तस्वीरें इन दिनों आम है.

नयी कार्यकारिणी के गठन करने की घोषणा

ऐसी ही बैठक का आयोजन माउंट आबू के रघुनाथ मंदिर में भाजपा की बैठक में भी देखने को मिला. जहां मंडल अध्यक्ष टेकचन्द भम्भाणी की अध्यक्षता में आहूत बैठक में निष्क्रिय कार्यकताओं व पदाधिकारियों को बाहर कर नयी कार्यकारिणी के गठन करने की घोषणा हुई. साथ ही माउंट आबू के नगर व ग्रामीण क्षेत्र में बूथ स्तर से लेकर शक्ति केंद्र समेत सभी मोर्चा स्तर की बैठकों के आयोजन के लिए प्रभारियों की नियुक्तियों को किया गया.

अब आगे ये बात दिलचस्प होगा कि, हाल तक पूरे सिरोही जिले लगभग निष्क्रिय नजर आ रही कांग्रेस भी कुछ इसी तरह के आयोजन या बैठके संगठन को विजय प्राप्ति के लिए कर पाती है ,या फिर गुटबाजी में उलझकर अपना व पार्टी के नाव में छेद कर ने कहानी दोबारा दोहराती हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में आफत बनकर बरस रहे बादल, इन जिलों में भारी का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः आम खाने वाले इन बातों का रखें ध्यान, वरना हो जाएगी परेशानी

Trending news