'दिल टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा' ढूंढते रह जाएंगे, पूनिया का कांग्रेस पर तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1372123

'दिल टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा' ढूंढते रह जाएंगे, पूनिया का कांग्रेस पर तंज

Satish Poonia: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 'दिल टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा' ढूंढते रह जाएंगे,

'दिल टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा' ढूंढते रह जाएंगे, पूनिया का कांग्रेस पर तंज

Satish Poonia: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया बुधवार को सिरोही जिले के आबूरोड दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस और सरकार में चल रहे घमासान हमला करते हुए कहा की कांग्रेस की हालत थोड़े दिन बाद एक फिल्म के गाने के समान हो जायेगी. ''दिल टुकड़े हजार हुए, एक यहां गिरा एक वहां गिरा''. कुछ दिनों बाद सर्फ के विज्ञापन की तरह हो जाएंगी, ढूंढते रह जाएंगे.

भाजपा पर षड्यंत्र के सवाल पर कहा कि हास्यास्पद सी बात है कि कोई खुद गिरना चाहे तो हमने उनको बचाने का ठेका तो नहीं ले रखा है. हमने तो नहीं कहा कि उनको अपना डिप्टी चीफ मिनिस्टर को बर्खास्त करो यह कांग्रेस खुद का रचा बसा पाखंड है कांग्रेस रीति और व्यवहार से नकार दी गई . संगठन पर पकड़ कमजोर हो गई आलाकमान कमजोर है नीति और नियत कमजोर है. हमारी चिंता इतनी है 4 साल में किसानो के कर्ज माफ़ नहीं हुए किसान परेशान है.

प्रदेश में अराजकता का माहौल है हर 12 किलोमीटर पर एक भ्रष्टाचारी अफसर ट्रैप हो रहा है, बलात्कार के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी है.4 सालो की विरासत में कांग्रेस ने 4.5 लाख करोड़ का कर्जा दिया. अराजकता दी ध्वस्त क़ानून व्यवस्था और बेरोजगारी और किसानो को ठगा, महिलाओं पर अत्याचारों पर सरकार मौन रही. राजस्थान सरकार की ब बानगी है यह की वह सबके सामने आ गई यह उनके लिए आखरी वर्ष है जंहा से उनकी विदाई हो जायेगी.

Reporter- Saket Goyal

यह भी पढ़ें-

पुष्कर में कर्नल बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा में जूते फेंकने में भी पायलट की भूमिका- धर्मेंद्र राठौड़

राजेंद्र गुढ़ा का प्रतापसिंह खाचरियावास को जवाब, तुम कोई गब्बर थोड़े ही हो जो खून बहा दोगे

Trending news