राजस्थान में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप,नशीली दवा देकर किया कांड, फिर वीडियो भी बनाया
Advertisement

राजस्थान में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप,नशीली दवा देकर किया कांड, फिर वीडियो भी बनाया

Rajasthan : राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश पर कोतवाली थाने में नगरपरिषद सभापति व तत्कालीन आयुक्त के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है, सिरोही पुलिस मामले की जांच में जुटी है , जांच होने के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

 

राजस्थान में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप,नशीली दवा देकर किया कांड, फिर वीडियो भी बनाया

Rajasthan : राजस्थान हाईकोर्ट के परिवाद पर सिरोही कोतवाली थाने में नगरपरिषद सभापति व तत्कालीन आयुक्त के खिलाफ गैंग रेप करने का मामला दर्ज हुआ है. रिपोर्ट में बताया कि करीब दो-तीन महीने पहले आंगनवाड़ी में काम करने के लिए 15- 20 औरतों के साथ परिवादी महिला सिरोही गई थी ,

वहां पर नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी मिले थे,उन्होंने उन सभी को अपने किसी परिचित के घर पर रुकवाया. वहीं, पर खाने-पीने की व्यवस्था की थी , महेंद्र मेवाड़ा व महेंद्र चौधरी दोनों ने अपने अन्य दोस्तों ने परिचितों के साथ मिलकर उन्हें जो खाना खिलाया था.

आपत्तिजनक वीडियो बना लिए

उसमे उन सभी ने पूर्व नियोजित तरीके से षड्यंत्र रचकर उनके खाने में कुछ नशीली दवाई मिला दी थी ,जिस कारण वे सभी महिलाएं बेहोश हो गई थी. उसके बाद दोनों ने उनके दोस्तों के साथ मिलकर उन सभी साथी महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे,जब होश में आये तब सभी का सिर दर्द हो रहा था, उन्होंने एक दूसरे से बातचीत की और महेंद्र मेवाड़ा हुआ महेंद्र चौधरी से पूछा तो उन्होंने बताया कि तुम सभी के हमने मिलकर खूब मजे लिए हैं.

 

धोखे से बुलाया था

 दोनों ने ही हम सभी को बताया कि तुम सभी को यहां हमने मजे लेने के लिए ही धोखे से बुलाया था,उन दोनों के साथ उनके और भी 10-15 दोस्त थे, सभी जोर-जोर से हंस रहे थे. यह सभी उसे समय शराब के नशे में थे, पास ही बहुत सारी शराब की बोतल रखी हुई थी, महेंद्र मेवाड़ा महेंद्र चौधरी ने अपने 10 15 दोस्तों के साथ मिलकर उन सभी महिलाओं को नौकरी का झूठा झांसा देखकर उनकी लज्जा भंग कर उनके साथ खोटा काम कर लिया है.

वीडियो वायरल करने की धमकियां देते हैं

सभी को धमकियां देकर गंदे गंदे वीडियो वह हम उनके आपत्तिजनक अवस्था के नग्न अवस्था भेज कर ब्लैकमेल करते हुए सभी से 5 लख रुपए की डिमांड कर रहे हैं साथ ही अपने अन्य साथियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहे हैं,रुपए नहीं देने व उनके कहे अनुसार शारीरिक संबंध नहीं बनने पर उनकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां देते हैं.

ये भी पढ़ें- जालोर न्यूज: महिपाल सिंह हत्या कांड मामले में परिजनों की बड़ी मांग, जालोर डीएम-एसपी के सामने रखा पक्ष

 

 

Trending news