मण्डार पुलिस कर रही अवैध शराब की अनदेखी, गुजरात में इंट्री करते पकड़े जा रहे तस्कर
Advertisement

मण्डार पुलिस कर रही अवैध शराब की अनदेखी, गुजरात में इंट्री करते पकड़े जा रहे तस्कर

Sirohi news: अवैध शराब को लेकर मण्डार पर आए दिन सवाल उठते रहे हैं. बताया जा रहा है कि  पिछले आठ माह में अवैध शराब के खिलाफ एक भी कार्रवाई नहीं की गई, जबकि मण्डार थाने को पार करते ही गुजरात में प्रवेश करते अवैध शराब से भरे वाहन पकडे जा रहे हैं. ऐसे में मण्डार पुलिस पर सवाल उठना लाजमी हैं.

 

मण्डार पुलिस कर रही अवैध शराब की अनदेखी, गुजरात में इंट्री करते पकड़े जा रहे तस्कर

Sirohi: एक बार फिर से सिरोही जिले में अवैध शराब की तस्करी की चर्चाओ ने जोर पकड़ ली हैं. इस बार चर्चाओ में हैं गुजरात सीमा से लगता मण्डार थाना जहां पिछले आठ माह में अवैध शराब के खिलाफ एक भी कार्रवाई नहीं की गई, जबकि मण्डार थाने को पार करते ही गुजरात में प्रवेश करते अवैध शराब से भरे वाहन पकडे जा रहे हैं. ऐसे में मण्डार पुलिस पर सवाल उठना लाजमी हैं. शुक्रवार को फिर से गुजरात की पाथावाडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरे ट्रेलर को पकड़ा. गुजरात पुलिस की इस कार्रवाई ने मण्डार पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं.

गुजरात पुलिस ने की 9 दिन में तीन बड़ी कार्रवाई

सिरोही जिला गुजरात सीमा से सटा हुआ क्षेत्र हैं ऐसे में अवैध शराब को तस्करी के लिए स्लिक रूट माना जाता हैं कई बार पुलिस पर शराब तस्करों के साथ मिलीभगत के आरोप लगे जिसमे एसपी लेवल तक के अधिकारियो पर गाज गिरी. अब फिर से अवैध शराब के काले बादल आसमान में मंडारने लगे हैं. एक ओर जंहा आबूरोड रीको पुलिस अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं तों मण्डार पुलिस के हाथ पिछले 8 माह से खाली हैं.

अवैध शराब पकड़ रही गुजरात पुलिस 

वहीं मण्डार थाने के सामने से गुजर गुजरात प्रवेश कर रहे अवैध शराब से भरे वाहन गुजरात पुलिस पकड़ रही है. सिरोही दौरे पर आए आबकारी मंत्री को जब अवैध शराब की तस्करी का सवाल किया गया तों उन्होंने कहा की वह मामले में उच्च अधिकारियो को चर्चा करेंगे और जांच कर मामले में कार्रवाई करेंगे.

शुक्रवार को भी पकड़ा शराब से भरा ट्रेलर

गुजरात के पाथावाडा थानाधिकारी डीआर पारगी के नेतृत्व में लगातार अवैध शराब को गुजरात में प्रवेश करने से रोका जा रहा हैं कार्रवाई की जा रही हैं. बीते 9 दिनों में तीन बड़ी कार्रवाई कर रही हरियाणा निर्मित अवैध शराब पकड़ी वही शुक्रवार को भी बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रेलर से 700 पेटी शराब की बरामद की जिसको कीमत करीब 26 लाख आँकी गई मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें...

गुलाबी साड़ी में ब्वॉयफ्रेंड से शादी रचाने पहुंचीं सोनाली सहगल, देखिए उनकी ये ग्रैंड एंट्री

 

Trending news