छात्रसंघ चुनाव 2022: सिरोही महाविद्यालय के लिए ABVP और NSUI ने भरे अपने नामांकन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314673

छात्रसंघ चुनाव 2022: सिरोही महाविद्यालय के लिए ABVP और NSUI ने भरे अपने नामांकन

राजकीय महाविद्यालय सिरोही के लिए सोमवार को एबीवीपी और एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. रेवदर, पिंडवाडा और शिवगंज कॉलेज में भी  नामांकन दाखिल किए गए. 

छात्रसंघ चुनाव 2022: सिरोही महाविद्यालय के लिए ABVP और NSUI ने भरे अपने नामांकन

Sirohi: छात्रसंघ चुनावों को लेकर सिरोही जिले में सरगर्मियां और तेज हो गई हैं. सोमवार को एबीवीपी और एनएसयूआई के प्रत्याशियों ने कॉलेज में नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने से पहले प्रत्याशियों ने समर्थकों के साथ रैली भी निकाली. सिरोही में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्रों में चुनावी रुझान देखने को मिल रहा है. प्रदेश में चुनावी घोषणा के बाद सिरोही कॉलेज के छात्रों में चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती हुई नजर आ रही है. 

सिरोही के राजकीय महाविद्यालय से अध्य्क्ष पद के लिए एबीवीपी से आशा देवड़ा और एनएसयूआई से राहुल राजपुरोहित ने अपना नामांकन दाखिल किया. आबूरोड राजकीय महाविद्यालय से अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से छतर सिंह देवड़ा और एनएसयूआई से निष्ठा गहलोत ने अपना नामांकन दाखिल किए. वहीं, जिले के रेवदर, पिंडवाडा और शिवगंज कॉलेज में भी आज प्रतायक्षियो ने अपने नामांकन दाख़िल किए. सोमवार को नामांकन के दिन सुबह से कॉलेज में छात्र नेताओं द्वारा शक्ति प्रदर्शन का दौर जारी रखा. जिले में सभी जगह आज शांतिपूर्ण तरीके से कॉलेज में नामांकन दाखिल किये गये. नामांकन से पूर्व जिले में प्रत्याशियों की ओर से अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली गई, जिसमें दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों और उनके समर्थकों की ओर से एक दूसरे को लेकर नारेबाजी भी की गई.

527 वोटर चुनाव में वोट डालेंगे

उधर कॉलेज प्रशासन और पुलिस प्रशासन शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए कमर कसकर तैयार है. सिरोही महिला कॉलेज में 527 वोटर चुनाव में वोट डालेंगे, जबकि सिरोही पीजी कॉलेज मे 2 हजार 461 स्टूडेंट अपना प्रतिनिधि चुनेंगे. लॉ कॉलेज में 184 स्टूडेंट अपने प्रतिनिधि का चुनाव करेंगे.
पीजी कॉलेज में एबीवीपी की ओर से अध्यक्ष उम्मीदवार आशा देवड़ा, उपाध्यक्ष पद के लिए भंवरलाल मेघवाल, महासचिव पद के लिए दिलीप माली और सचिव के लिए आरती वैष्णव ने नामांकन दाखिल किया. एनएसयूआई की ओर से अध्यक्ष के लिए राहुल राजपुरोहित ने अपना नामांकन दाखिल किया है.

Reporter- Saket Goyal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Trending news