लाडली को इंसाफ दिलाने के लिए थाने में फूट-फूट कर रोए बूढ़े पिता, कांप गया सबका कलेजा

जिला पुलिस अधीक्षक को नागरिकों ने अवगत करवाया कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद मुख्य आरोपी सहित हत्या की साजिश रचने में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

लाडली को इंसाफ दिलाने के लिए थाने में फूट-फूट कर रोए बूढ़े पिता, कांप गया सबका कलेजा
मृतका पल्लवी.

Anupgarh: श्रीगंगानगर (Sri ganganagar) में देवर द्वारा अपनी पांच माह की गर्भवती भाभी पल्लवी (Pallavi) की निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. इस प्रकरण में मुख्य आरोपी सहित हत्या की साजिश रचने में शामिल शेष आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर गुरुवार को अनूपगढ़ में प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: देवर ने गोली मारकर की गर्भवती की हत्या, लोगों ने उठाई न्याय की मांग

 

पल्लवी के पिता हेमराज मिढ़ा अनूपगढ़ के नागरिकों के साथ इंसाफ की मांग को लेकर श्रीगंगानगर में जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत से व्यापार मण्डल अध्यक्ष मोहित छाबड़ा के नेतृत्व में मिले और पिता ने रोते-बिलखते हुए फरियाद की कि मेरी लाडली बिटिया, जिसको मैंने बड़े लाड़--प्यार से पाला था और बड़ी खुशी के साथ ससुराल विदा किया था, लेकिन मेरी बेटी की ससुराल वालों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी तथा अभी तक हत्या के मुख्य आरोपी सहित शेष आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर हैं, जिन्हें तुरंत गिरफ्तार कर मेरी लाडली को इंसाफ दिलाया जाए.

नागरिकों की यह थी मांग
जिला पुलिस अधीक्षक को नागरिकों ने अवगत करवाया कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद मुख्य आरोपी सहित हत्या की साजिश रचने में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है और न ही किसी प्रकार की कोई बरामदगी की गई है. प्रकरण की पत्रावली वे स्वयं मंगवाकर अपने निर्देशन में प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवाएं, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि मामले की अनुसंधान पत्रावली मंगवाकर वे आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे. उन्होंने नागरिकों को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है व आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके साथ पीड़ित पक्ष की ओर से प्रकरण का जांच अधिकारी बदलने की मांग की जाएगी, तो जांच अधिकारी भी बदल दिया जाएगा.

नागरिकों में ये थे शामिल 
जिला पुलिस अधीक्षक से मिलने वालों में नगरपालिका अध्यक्ष प्रियंका बैलान, उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल, व्यापार मण्डल कोषाध्यक्ष प्रेम कुमार धूडिय़ा, पूर्व अध्यक्ष बूलचंद चुघ व भजनलाल कामरा, अरोड़वंश के सचिव तिलकराज चुघ, भाजपा नगर मण्डल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, पार्षद राजू चलाना, बार संघ के पूर्व अध्यक्ष सुशील गोदारा, पल्लवी के चाचा पवन मिढ़ा व लालचंद मिढ़ा सहित बड़ी संख्या में नागरिक शामिल थे.

Reporter- Kuldeep Goyal