Jaipur: कांग्रेस ने राजस्थान की कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल, टीकाराम जूली ने बाड़मेर में कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216877

Jaipur: कांग्रेस ने राजस्थान की कानून-व्यवस्था पर उठाए सवाल, टीकाराम जूली ने बाड़मेर में कही ये बड़ी बात

Jaipur News: मुख्य सचिव सुधांश पंत के बाड़मेर दौरे पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सवाल उठाए हैं. जूली ने कहा कि, मुख्य सचिव ताबड़तोड़ सरकारी विभागों का निरीक्षण कर प्रदेश की लचर शासन व्यवस्था को पटरी पर लाने के बहाने राजनीतिक हित साध रहे हैं.

Tikaram Jully

Jaipur News: मुख्य सचिव सुधांश पंत के बाड़मेर दौरे पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सवाल उठाए हैं. जूली ने कहा कि, मुख्य सचिव ताबड़तोड़ सरकारी विभागों का निरीक्षण कर प्रदेश की लचर शासन व्यवस्था को पटरी पर लाने के बहाने राजनीतिक हित साध रहे हैं.

यह भी पढ़ेंjhalawar News: एक साथ उठी 7 दोस्तों की अर्थियां ..तो फफक-फफक कर रो पड़े लोग, शादी से लौटते वक्त हुआ था दर्दनाक हादसा

प्रतिपक्ष के नेता टीकाराम जूली ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी राजनीतिक भूल पर पर्दा डालने के लिए राजस्थान की शासन व्यवस्था को नौकरशाही के हवाले कर सरकार को पर्यटन पर भेज दिया है, लेकिन ऐसा करना न तो प्रदेश हित में है और ना ही लोकतंत्र के लिए ठीक.

जूली ने कहा कि लोकसभा की 12 सीटों के लिए मतदान में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की संभावित हार को देखते हुए मोदी जी और भाजपा के नेताओं के गुब्बारे की हवा निकल गई हैं. अब पीएम मोदी के भाषणों में से मोदी की गारंटियां गायब हो गई हैं. अब उन्हें जनता ही भगवान नजर आने लगी है, सच्चाई सामने आने पर जनता ने भाजपा को नकार दिया है. अब मोदी जी के झूठे वायदे और जुमले चलने वाले नहीं हैं अब जनता मुद्दों की बात करने लगी है. 

सरकार अपनी विफलता और अकर्मण्यता को छुपाने के लिए मुख्य सचिव के माध्यम से सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. जूली ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य सचिव चुनाव के दूसरे चरण में भाजपा खेमे को दिख रहे नुकसान को देखते हुए डैमेज कंट्रोल करने पर निकले हुए हैं. जूली ने कहा कि मुक्त सचिव मीटिंगों की आड़ में बाड़मेर और जोधपुर में दौरे कर रहे हैं, ताकि चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बाड़मेर और जोधपुर में दिख रही हार को टाला जा सके. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह स्वस्थ्य लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ेंझालावाड़: सात दोस्तों की नायाब दोस्ती, चिता पर भी लेटे साथ; परिजनों की चीखों से फटा हर किसी का कलेजा

Trending news