खाटूश्यामजी में ई-रिक्शा पर सवार परिवार को कार ने मारी टक्कर, तीन माह की मासूम की नीचे आने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216847

खाटूश्यामजी में ई-रिक्शा पर सवार परिवार को कार ने मारी टक्कर, तीन माह की मासूम की नीचे आने से हुई मौत

Sikar News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत रींगस रोड़ पर स्थिति पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के बाद ई- रिक्शा से बाबा श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए.  दिल्ली निवासी इंदिरा पार्क पालम कॉलोनी सागरपुर नई दिल्ली दिपुल गुप्ता अपने परिवार के साथ बाबा श्याम के लिए दर्शनों के लिए आए थे.

Sikar News

Sikar News: सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना अंतर्गत रींगस रोड़ पर स्थिति पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के बाद ई- रिक्शा से बाबा श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए. श्रद्धालुओं के ई-रिक्शा को गुणगान नगर के पास तेज गति से आई कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे ई-रिक्शा पलट गया. नयी दिल्ली के रहने वाले श्रद्धालु इस हादसे में घायल हो गए और उनकी तीन महीने की बच्ची ई-रिक्शा के नीचे आने से  उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंjhalawar News: एक साथ उठी 7 दोस्तों की अर्थियां ..तो फफक-फफक कर रो पड़े लोग, शादी से लौटते वक्त हुआ था दर्दनाक हादसा

सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायलों को उपजिला अस्पताल में लाकर भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों के जांच के बाद 3 माह की दिषिका गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवाया गया. वही दीपूल गुप्ता औरमोनिका देवी को प्राथमिक उपचार दिया गया. इसके साथ ही कार ड्राइवर ई-रिक्क्षा के टक्कर मार मौके से दोनों फरार फरार हो गए.

पुलिस ने मौका स्थिति का नक्शा बना दोनों वाहनों की तलाश शुरू की. वहीं थाने के हैड कांस्टेबल मोहनलाल ने पंचनामे की कार्रवाई कर पोस्टमार्टम करवा कर बालिका का शव परिजनों को सौंप दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी इंदिरा पार्क पालम कॉलोनी सागरपुर नई दिल्ली दिपुल गुप्ता अपने परिवार के साथ बाबा श्याम के लिए दर्शनों के लिए आए थे और नगरपालिका पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर ई रिक्शा से दर्शनों के लिए जा रहे थे उसी समय सामने से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने वार्षिक मेला दर्शन मार्ग गुणगान नगर के पास ई-रिक्शा के टक्कर मार दी जिसमें श्याम भक्त घायल हो गये वही 3 माह की बच्ची की मौत हो गयी.

यह भी पढ़ेंझालावाड़: सात दोस्तों की नायाब दोस्ती, चिता पर भी लेटे साथ; परिजनों की चीखों से फटा हर किसी का कलेजा

Trending news