मां की आखों के सामने 5 साल के बच्चे ने करंट से तोड़ा दम, रोते हुए बोली- एक बार मम्मी कहो बच्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401967

मां की आखों के सामने 5 साल के बच्चे ने करंट से तोड़ा दम, रोते हुए बोली- एक बार मम्मी कहो बच्चा

राजस्थान में अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 6 में सोमवार एक 5 वर्ष के बच्चे की फर्राटे पंखे से करंट लगने पर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जब 5 वर्षीय पीयूष को पंखे से करंट लगा तो उस समय पीयूष की माँ घर पर अकेली थी. करंट लगने के बाद पीयूष की माँ पड़ोसियों की मदद से पीयूष को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने पीयूष को मृत घोषित कर दिया. 

anupgarh news

Anupgarh News: अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 6 में सोमवार एक 5 वर्ष के बच्चे की फर्राटे पंखे से करंट लगने पर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जब 5 वर्षीय पीयूष को पंखे से करंट लगा तो उस समय पीयूष की माँ घर पर अकेली थी. करंट लगने के बाद पीयूष की माँ पड़ोसियों की मदद से पीयूष को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने पीयूष को मृत घोषित कर दिया. 

सरकारी अस्पताल में पीयूष को मृत घोषित किए जाने के बाद कि उसके परिजन पीयूष की अनूपगढ़ के निजी अस्पताल में लेकर गए मगर उसकी मौत हो चुकी थी. पीयूष के परिजन बिना किसी पुलिस कार्रवाई के पीयूष के शव घर ले गए. 

बताया जा रहा है कि पीयूष अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और इसी वर्ष उसका अनूपगढ़ के एक निजी स्कूल में एडमिशन करवाया था. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय पीयूष के पिता घर पर नहीं थे.

ASI तुलसीराम ने बताया कि पीयूष की माँ ने बताया कि वह सुबह लगभग 9 बजे अपने घर पर रसोई में खाना बना रही थी और पीयूष के पिता सुरेंद्र जो कि एक निजी बस में ड्राइवर का काम करते हैं. वह अपने काम पर गए हुए थे. उस समय पीयूष रसोई के बाहर खेल रहा था कि अचानक उसने फर्राटे पंखे के हाथ लगा दिया और पीयूष के करंट आ गया. 

करंट आते ही पियूष मौके पर ही अचेत होकर गिर गया. पीयूष की मां ने उसी समय उसको नीचे गिरते हुए देख लिया. पीयूष की माँ ने जब शोर मचाया तो शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग भी उनके घर पहुंचे और पीयूष को तुरंत अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल लेकर गए. सरकारी अस्पताल में डॉक्टर ने पीयूष को मृत घोषित कर दिया.

सरकारी अस्पताल में पियूष को मृत घोषित किए जाने के बाद पियूष के परिजनों से अनूपगढ़ के एक निजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के द्वारा किसी भी तरह के पुलिस कार्रवाई नहीं करवाए जाने पर पुलिस ने पीयूष का शव परिजनों को बिना कार्रवाई के सौंप दिया.

Trending news