अनूपगढ़ पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा,दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005764

अनूपगढ़ पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा,दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

Anupgarh news: अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा क्षेत्र में लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. पुलिस के द्वारा लगातार अपराधियों की धरपकड़ जारी है. अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 8 से 15 नवंबर 2023 को दिनदहाड़े घर के सामने से बाइक चोरी हो गई थी.

 Anupgarh Police

Anupgarh news: अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा क्षेत्र में लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. पुलिस के द्वारा लगातार अपराधियों की धरपकड़ जारी है. अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 8 से 15 नवंबर 2023 को दिनदहाड़े घर के सामने से बाइक चोरी हो गई थी. आरोपियों के द्वारा एक दिन पहले घर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया गया था.

घर के सामने से बाइक चोरी 

 जिसका मामला सुनीता पत्नी अमरीक सिंह के द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था. पुलिस थाने के एएसआई कमलजीत सिंह और उनकी टीम ने 15 नवंबर 2023 को घर के सामने से बाइक चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में गुरपाल सिंह उर्फ मोंटी और मनदीप सिंह उर्फ दीपा को गिरफ्तार किया है.

सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा

एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि 15 नवंबर 2023 को अनूपगढ़ के वार्ड नंबर 8 की सुनीता पत्नी अमरीक सिंह ने मामला दर्ज करवाया था कि 14 नवंबर 2023 के रात्रि के समय कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर के बाहर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को तोड़ गया और 15 नवंबर 2023 को दोपहर लगभग 1:30 बजे उनके घर के सामने खड़ा हुआ स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी कर ले गया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया.

सुपरविजन के लिए टीम का गठन

एसएचओ ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि इस मामले में एसपी रायसिंह बेनीवाल डीएसपी रामेश्वर लाल के सुपरविजन में टीम का गठन किया गया.आरोपियों को पकड़ने के लिए एएसआई कमलजीत सिंह,एएसआई पृथ्वी सिंह नरुका, कांस्टेबल भंवरलाल, कांस्टेबल अशोक, कांस्टेबल राजेश कुमार और कांस्टेबल तेजपाल के द्वारा विभिन्न स्थानों पर तलाश की गई और मुखबिरों को भी सक्रिय किया गया। उन्होंने बताया कि आसपास लगे हुए सीसीटीवी की फुटेज में खंगाली गई तथा अनूपगढ़ क्षेत्र के सदिग्ध व्यक्तियों पर टीम के सदस्यों के द्वारा लगातार निगरानी रखी गई.

आरोपी  गिरफ्तार

टीम के कड़ी मेहनत से आरोपियो की पहचान कर आरोपी गुरपाल सिंह उर्फ मोंटी(28) पुत्र निन्द्र सिंह निवासी वार्ड नम्बर 17 नई मंडी घडसाना हाल गांव 26 एपीडी और मनदीप सिंह उर्फ दीपा (26) पुत्र सुखमन्द्र सिंह निवासी वार्ड नम्बर 4 प्रेमनगर अनूपगढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया है.
सो ईश्वर जांगिड़ ने बताया कि आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में स्वीकार किया है कि उन्होंने चोरी की एक अन्य घटना को भी अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ पूरी होने के बाद इस मामले का भी खुलासा किया जाएगा।एएसआई कमलजीत सिंह ने बताया कि गुरपाल सिंह पर पूर्व में भी चोरी के तीन मामले दर्ज है.

यह भी पढ़ें:अनूपगढ़ जिला पुलिस ने टीम बनाकर 118 स्थान पर दी दबिश, 78 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Trending news