अनूपगढ़: बंगाल की युवती ने पंजाब के युवक पर जबरन देह व्यापार कराने का लगाया आरोप, बोली- जिस्म फरोशी कराने का था मंसूबा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444298

अनूपगढ़: बंगाल की युवती ने पंजाब के युवक पर जबरन देह व्यापार कराने का लगाया आरोप, बोली- जिस्म फरोशी कराने का था मंसूबा

अनूपगढ़ विधानसभा के रावला मंडी के गांव 7 केएनडी में महिला के द्वारा दे धंधा नहीं करने पर उसके साथ फिर से मारपीट की गई. इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. 

जबरन देह व्यापार कराने का आरोप.

Anupgarh News: विधानसभा के रावला मंडी के गांव 7 केएनडी में बीती देर एक महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. महिला ने कुछ लोगों पर जबरन देह धंधा करवाने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित महिला मूलतः कोलकाता की रहने वाली है और पंजाब निवासी एक महिला और एक पुरुष पीड़ित महिला को कोलकाता से यहां एक हफ्ते पहले काम करवाने के बहाने से लेकर आए थे. पंजाब निवासी महिला और पुरुष ने पीड़ित महिला को गांव 7 केएनडी मिट्ठू सिंह बावरी के घर रखा था. बीती रात महिला के साथ इन लोगों ने मारपीट की और जबरन देह धंधा करने के लिए कहा.

महिला के साथ मारपीट के बाद जबरन देह धंधा के लिए बाध्य किया
महिला ने बताया कि किसी तरह से वह मंगलवार देर रात वहां से भाग कर आ गई और गांव के ही एक घर के बाहर सो गई. आज बुधवार सुबह ग्रामीणों ने जब महिला को वहां देखा तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. पीड़ित महिला ने ग्रामीणों को सारी बात बताई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दी सूचना मिलने पर रावला पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

महिला ने बताई आप बीती
ग्रामीणों ने महिला को जब सुबह घर के बाहर सोते देखा तो ग्रामीणों ने वहां सोने का कारण पूछा. महिला ने रोते हुए ग्रामीणों को बताया कि माला और जट्टू मंडल पुत्र भजन मंडल, निवासी फाजिल्का उसे कोलकाता में एक ट्रेन में मिले थे. ट्रेन में एक साथ सफर करने के कारण उनसे बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने पीड़ित महिला को काम दिलवाने की बात कही. पीड़ित महिला काम के लिए इनके साथ आने के लिए तैयार हो गई और यह दोनों महिला को रावला के गांव सात केडी ले आए. पीड़ित महिला ने बताया कि वह 1 हफ्ते से गांव 7 केएनडी में मिट्ठू सिंह के घर रह रही है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि मंगलवार रात्रि माला और जट्टू मंडल ने उसके साथ मारपीट की और उसे किसी अन्य व्यक्ति के साथ देह धंधा करने के लिए मजबूर करने लग गए. पीड़ित महिला के द्वारा दे धंधा नहीं करने पर उसके साथ फिर से मारपीट की गई. पीड़ित महिला ने बताया कि मंगलवार रात्रि लगभग 2 बजे वह उस घर से भागने में कामयाब हो गई और यहां आकर सो गई.

ये भी पढ़ें- Nagaur: हाईवे पर पिस्तौल दिखाकर लूटी कार, श्री गंगानगर से अजमेर जा रहा था यूपी का युवक

सरपंच ने पुलिस को दी सूचना
ग्रामीणों की सूचना पर सरपंच अंकुश पवार मौके पर पहुंचे. सरपंच ने बताया कि महिला ने आपबीती बताई तो सरपंच ग्रामीणों के साथ मिट्ठू सिंह के घर गए. पंजाब के फाजिल्का निवासी महिला और पुरुष ने सरपंच को बताया कि वह इस महिला की शादी करवाने के लिए इसे यहां लेकर आए हैं. सरपंच पवार ने बताया कि इसकी सूचना रावला पुलिस को देने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

पुलिस जुटी जांच में
गांव 7 केएनडी में हुए इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. थानाधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना दी थी और पुलिस टीम के द्वारा मामले की जांच की जा रही है जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Reporter-Kuldeep Goyal

Trending news