CM गहलोत ने ग्रामीण स्तर पर हो रहे सालों से लंबित प्रकरणों के निस्तारण पर जताया आभार
Advertisement

CM गहलोत ने ग्रामीण स्तर पर हो रहे सालों से लंबित प्रकरणों के निस्तारण पर जताया आभार

एक प्रकरण का निस्तारण बुधवार को आयोजित शिविर में किया गया. जिसमें करीब 25 वर्ष पुराने एक प्रकरण का निस्तारण किया गया.

ग्रामीण स्तर पर सालों से लंबित प्रकरणों का निस्तारण किया जा रहा है.

रायसिंहनगर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुड गवर्नेंस का संदेश देते ग्रामीण स्तर पर आयोजित किए जा रहे प्रशासन गांव के संग अभियान में सालों से लंबित प्रकरणों का निस्तारण किया जा रहा है. ऐसे ही एक प्रकरण का निस्तारण बुधवार को आयोजित शिविर में किया गया. जिसमें करीब 25 वर्ष पुराने एक प्रकरण का निस्तारण किया गया. प्रकरण निस्तारण होने के बाद परिवादी द्वारा प्रशासन व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताया गया है.
 
प्रशासन गांव के संग कैंप का फॉलोअप शिविर आज (गुरुवार) 3एमके और उड़सर ग्राम पंचायत का कैंप 3एम के पीएम के ग्राम पंचायत मुख्यालय में आयोजित किया गया. जिसके अंदर पूर्व विधायक सोना देवी, बावरी पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा, भूमि विकास बैंक के पूर्व चेयरमैन राकेश ठोलिया, जिला परिषद डायरेक्टर प्रतिनिधि जगतार समरा, वीरेंद्र गोदारा उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी, तहसीलदार अमर सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया.

पूर्व विधायक सोना देवी बावरी ने बताया कि राज्य सरकार इन फॉलो अप कैंपों के माध्यम से पहले जो कैंप लगे थे. उनमे जो कार्य बकाया रह गए थे, उन्हें गंभीरता से लेकर के कार्य किए जा रहे हैं. इसके अंदर आज पट्टे वितरण और जमीनों की खातेदारी दी गई .25 वर्ष पुराने एक मामले में खातेदारी मिलने पर किसान ने खुशी जाहिर की. प्रशासन गांवों के संग के अंदर ग्राम पंचायत सरपंच द्वारा जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें: LPG Price Hike: घरेलू और कमर्शियल सिलेंडर फिर हुआ महंगा, जानें लेटेस्ट रेट

पंचायत समिति प्रधान सुनीता गोदारा ने बताया कि कैम्पो के माध्यम से आमजन को एक छत के नीचे सारी सुविधा उपलब्ध हो रही है . राज्य सरकार की मंशा है कि कैंप का लाभ आमजन तक पहुंचे. उन्होंने कहा कि शेष रहे कामों के लिए फॉलोअप कैम्पो में जाकर करा सकते हैं.

रिपोर्ट: कुलदीप गोयल

Trending news