धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे परिवार की कार रावतसर में पेड़ से टकराई, पति-पत्नी की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452934

धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे परिवार की कार रावतसर में पेड़ से टकराई, पति-पत्नी की मौत

Sri-ganganagar News : रावतसर में धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे अनूपगढ़ के परिवार की कार पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया.

 

 

धार्मिक कार्यक्रम से लौट रहे परिवार की कार रावतसर में पेड़ से टकराई, पति-पत्नी की मौत

Sri-ganganagar News : हनुमानगढ़ जिले के रावतसर तहसील के थालड़का एवं चाइयां के मध्य ईंट भट्टे के पास एक सड़क हादसे में कस्बे के दम्पति की मौत हो गई तथा उनका 30 वर्षीय पुत्र गंभीर घायल हो गया. उक्त दम्पति उत्तरप्रदेश के बरनावा के बाघपथ से किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे. रास्ते में लौटते हुए उनकी कार एक पेड़ से जा टकराई,जिससे कार में दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई व उनका पुत्र गंभीर घायल हो गया.

उक्त घटना सोमवार देर रात्रि की रात्रि डेढ़-दो बजे कीबताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क दुर्घटना के बाद दोनों के शवों कस्बे में लाया गया है. जहां सरकारी अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए. जानकारी के अनुसार पवन कुमार (55 वर्ष) पुत्र नोरंग लाल पत्नी शीला (53 वर्ष ) व अपने पुत्र राजेश (30 वर्ष) के साथ उत्तरप्रदेश किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेकर आ वापस रात्रि के समय घर लौट रहे थे, गांव थालड़का एवं चाइयां के मध्य एक महालक्ष्मी ईंट भट्टे के पास पहुंचने पर सामने से तेज गति व लापरवाही से आ रहे वाहन से बचते हुए उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई.

इस हादसे में मौके पर ही दम्पति की मौत हो गई, जिन्हें रावतसर के राजकीय अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया. रावतसर से उन्हें कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया जहां भी एक बार पुन: मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दे दी. घायल राजेश को इलाज के लिए हनुमानगढ़ ले जाया गया. सूचना पर कस्बे के लोग मृतक के घर ढाढ़स पहुंचाने के लिए पहुंचे. अस्पताल में कार्रवाई जारी है. मृतक किरयाण का दुकानदार था,कस्बे की सभी किरयाणा की दुकानें शोक स्वरूप बंद रही. उक्त मामले में मृतक के पुत्र सुनील कुमार ने पुलिस थाना में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए मामला दर्ज करवाया है.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news