गंगानगर में पुलिया से नीचे उतरते ही बोलेरो से टकराई गाड़ी, जोरदार भिड़ंत के बाद..
Advertisement

गंगानगर में पुलिया से नीचे उतरते ही बोलेरो से टकराई गाड़ी, जोरदार भिड़ंत के बाद..

भारत माला रोड के निर्माण के दौरान घड़साना में बने ओवर ब्रिज एवं कुपली चौराहे के बीच कम दूरी होने के कारण तेज रफ्तार से पुल से उतरने वाली तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मेजर गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी. कि दूर तक आवाज सुनाई दी. दोनों गाड़ियां टकराकर सड़क किनारे आकर रुक गई.

गंगानगर में पुलिया से नीचे उतरते ही बोलेरो से टकराई गाड़ी, जोरदार भिड़ंत के बाद..

Sri Ganganagar : भारत माला रोड के निर्माण के दौरान घड़साना में बने ओवर ब्रिज एवं कुपली चौराहे के बीच कम दूरी होने के कारण तेज रफ्तार से पुल से उतरने वाली तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मेजर गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी. कि दूर तक आवाज सुनाई दी. दोनों गाड़ियां टकराकर सड़क किनारे आकर रुक गई. जनमीत रही की दोनों गाड़ियों में सवार लोगों को कोई हानि नहीं हुई, जबकि दोनों गाड़ियों को नुकसान झेलना पड़ा.

श्री गंगानगर के घड़साना में भारत माला सड़क के दौरान घड़साना में बनाए ओवर ब्रिज एवं कुपली चौराहे के बीच की दूरी कम होने के कारण तेज रफ्तार से आने वाले वाहन अक्सर कुपली चौराहे पर किसी ना किसी वाहन से टकराते रहते हैं. जिससे कई लोगों को नुकसान पहुंच चुका है. वही कुछ देर पहले अनूपगढ़ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने कुपली रोड से भारतमाला को क्रॉस कर रही, एक मेजर गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी, दूर तक टक्कर की आवाज सुनाई दी. वही दोनों गाड़ियां सड़क किनारे आकर रुक गई. दोनों गाड़ियों में सवार किसी को भी कोई हानि नहीं पहुंची.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो चालक किसी शादी समारोह से घर की ओर जा रहा था. अचानक से सामने आई गाड़ी में टक्कर लग गई गाड़ियों के आपस में टकराने के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे लगे एक ठेले के बिल्कुल करीब जाकर रुकी. यदि गाड़ियों की रफ्तार को कंट्रोल नहीं किया जाता तो सड़क किनारे लगे ठेले चालक को भी हो सकती थी हानि. वहीं स्थित एक दुकानदार ने बताया कि जब से यह रोड बनी है. तब से आए दिन यहां हादसे होते हैं. अब तक ना तो इस रोड के अधिकारी यहां पहुंचे और ना ही कोई स्थानीय अधिकारी, इस चौराहे का जायजा लेने पहुंचे हैं.

तेज रफ्तार से आने वाली गाड़ियां आए दिन बाजार से घरों की ओर आने वाले वाहनों से टकरा जाती है. जिससे स्थानीय लोग इंजर्ड हो जाते हैं. अब तक इस रोड पर कई हादसे हो चुके हैं परंतु प्रशासन द्वारा रोड सेफ्टी को लेकर कोई कार्य नहीं किया गया. आखिर घड़साना वासियों को कब तक इस चौराहे पर मौत का मंजर देखने को मिलता रहेगा. कब भारत माला रोड के अधिकारी इस चौराहे की सुध लेकर इसका कोई स्थाई हल निकालेंगे.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़े...

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news