आसमानी बिजली गिरने से श्रीविजयनगर की विद्युत सप्लाई ठप, 12 विद्युत पोल के उपकरणों को नुकसान
Advertisement

आसमानी बिजली गिरने से श्रीविजयनगर की विद्युत सप्लाई ठप, 12 विद्युत पोल के उपकरणों को नुकसान

श्री विजयनगर क्षेत्र में 29 जीबी गांव के पास 33 केवी लाइन पर आसमानी बिजली गिरने से क्षेत्र की विद्युत सप्लाई ठप हो गई. हालात यह रहे कि  33 केवी लाइन के लगभग 12 विद्युत पोल के उपकरणों को नुकसान हुआ है. इस घटना के बाद मौके पर विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.

श्रीविजयनगर की विद्युत सप्लाई ठप.

Sriganganagar: श्री विजयनगर क्षेत्र में 29 जीबी गांव के पास 33 केवी लाइन पर आसमानी बिजली गिरने से क्षेत्र की विद्युत सप्लाई ठप हो गई. हालात यह रहे कि  33 केवी लाइन के लगभग 12 विद्युत पोल के उपकरणों को नुकसान हुआ है. इस घटना के बाद मौके पर विभाग के अधिकारी मौजूद रहे. कर्मचारी लाइनों को दुरुस्त करने में जुटे नजर आये.

जिसके चलते क्षेत्र में विद्युत सप्लाई ठप हो गई. जिसके चलते बिजली कटौती ने लोगों के छुट्टी के दिन को किरकिरा कर दिया. परेशान लोग सुबह से ही पेयजल के लिए भी तरसते रहे. 

ये भी पढ़ें- बाड़मेर: रिफाइनरी में रोजगार दिलाने की मांग को लेकर दो गुटों में पत्थरबाजी, 2 गाड़ियों को किया आग के हवाले

बिजली गिरने की सूचना पर विद्युत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया जानकारी के अनुसार आसमानी बिजली गिरने से 12 विद्युत उपकरण को हुआ नुकसान विभाग के कर्मचारी लाइन को दुरुस्त करने में जुटे. विभाग के अधिकारियों के अनुसार शाम तक विद्युत सप्लाई को ठीक कर दिया जाएगा, वहीं क्षेत्र में विद्युत सप्लाई ठप होने के कारण ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में गुरु नानक जयंती के समागम के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Trending news