Raisingh Nagar: अवैध निर्माण पर नगरपालिका की बड़ी कार्रवाई, ज्वेलर्स की दुकान को किया गया सील
Advertisement

Raisingh Nagar: अवैध निर्माण पर नगरपालिका की बड़ी कार्रवाई, ज्वेलर्स की दुकान को किया गया सील

रायसिंहनगर अवैध निर्माण को लेकर नगर पालिका ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हंसा मीणा के नेतृत्व में नगरपालिका टीम ने कार्रवाई करते हुए वार्ड नंबर 4 में निर्माणाधीन बिल्डिंग को सील कर दिया गया. 

नगरपालिका की बड़ी कार्रवाई

Raisingh Nagar: रायसिंहनगर अवैध निर्माण को लेकर नगर पालिका ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हंसा मीणा के नेतृत्व में नगरपालिका टीम ने कार्रवाई करते हुए वार्ड नंबर 4 में निर्माणाधीन बिल्डिंग को सील कर दिया गया. 

भवन मालिक ने विरुद्ध निर्माण कार्य कर रहा था, जिसकी शिकायत नगरपालिका को मिलने के बाद नोटिस जारी किया गया था. आज सुबह नगर पालिका टीम द्वारा इस बिल्डिंग को सील करने की कार्रवाई की गई, जिसके बाद नगरपालिका की टीम द्वारा पुरानी तहबाजारी में लंबे समय से प्याऊ पर कब्जे के मामले में बार-बार नोटिस के बाद कार्रवाई न करने पर आज ज्वेलर्स की दुकान को सील कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि कब्जे के साथ ज्वेलर्स द्वारा अवैध निर्माण भी किया गया है. तीसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए नगरपालिका टीम द्वारा न्यू् लाइट सिनेमा के पास बने कमर्शियल दुकानों के आगे पार्किंग के जगह पर कब्जे के मामले में जेसीबी मशीन से अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. नगर पालिका की इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गया. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी ने बताया कि इससे पहले इन सभी को नोटिस जारी किए गए थे, लेकिन उन्होंने नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हंसा मीणा के नेतृत्व में अधिकारियों पर भी बड़ी कार्रवाई चल रही है. लगातार ऐसी कार्रवाइयों से भूमाफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी हंसा मीणा ने बताया कि न्यू लाइट सिनेमा के पास बनी दुकानों में शौचालय बंद करने के मामले में भी नोटिस जारी किया गया है, जिसका नोटिस कर्ता द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया है. जिस पर नगर पालिका द्वारा जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि शहर में अवैध निर्माणों पर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी, ऐसे निर्माण कार्यों को चिन्हित कर नोटिस जारी किए जा रहे हैं.

Reporter: Kuldeep Goyal

श्रीगंगानगर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news