Sri Ganganagar News: हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, महिला को देने जा रहा था यह चीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1618197

Sri Ganganagar News: हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, महिला को देने जा रहा था यह चीज

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार पुलिस के द्वारा नशे की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए गांव बांडा कॉलोनी के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 151 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. 

Sri Ganganagar News: हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार, महिला को देने जा रहा था यह चीज

Anupgarh, Sri Ganganagar News: श्रीगंगानगर जिले के पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार पुलिस के द्वारा नशे की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को अनूपगढ़ पुलिस और डीएसटी ने नशे के खिलाफ अभियान चलाते हुए गांव बांडा कॉलोनी के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 151 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है. 

आरोपी साहिल ग्रोवर घड़साना में किसी महिला को इस हेरोइन की सप्लाई देने वाला था मगर पुलिस और डीएसटी की सक्रियता के चलते आरोपी अपने इस मकसद में सफल नहीं हो पाया. आरोपी यह हीरोइन श्री गंगानगर से घड़साना लेकर जा रहा था. अनूपगढ़ पुलिस थाने में रविवार देर रात्रि आरोपी साहिल ग्रोवर निवासी श्री गंगानगर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशानुसार नशे की रोकथाम के लिए गांव बांडा कॉलोनी के पास पुलिस और डीएसटी ने संयुक्त रूप से नाकाबंदी की थी. नाकाबंदी के दौरान वाहनों की सघनता से जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति पैदल आता हुआ दिखाई दिया. वह पुलिस की टीम को देखकर घबरा गया और वापस भागने का प्रयास करने लगा. 

इन लोगों ने की कार्रवाई
इस पर एएसआई लक्ष्मण सिंह, कॉन्स्टेबल पवन कुमार, कांस्टेबल महेंद्र, कांस्टेबल मोहनलाल और डीएसटी टीम ने व्यक्ति को पकड़कर जब उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम साहिल ग्रोवर (30) पुत्र संजीव ग्रोवर, निवासी चांदनी चौक, पुरानी आबादी, श्रीगंगानगर बताया. पुलिस को शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 151 ग्राम हेरोइन बरामद हुई.

यह भी पढ़ें- सवाई माधोपुर में ओलावृष्टि और बारिश के बाद तबाही का मंजर, फसलें देख रो पड़े किसान

 

घड़साना में किसी महिला को देनी थी हेरोइन की सप्लाई
थाना अधिकारी फूलचंद वर्मा ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे यह हेरोइन कृष्ण कुमार पुत्र राजाराम, निवासी भगत सिंह कॉलोनी, नई मंडी घड़साना ने श्रीगंगानगर में दी थी. साहिल ग्रोवर ने बताया कि घड़साना में उसका ससुराल है. इस कारण से वह कृष्ण कुमार को जानता है. कृष्ण कुमार ने यह हीरोइन उसे घड़साना में उसकी पत्नी को देने के लिए भेजा था.

अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा होने की भी संभावना है.

Trending news