श्रीगंगानगर:अनूपगढ़ नगर पालिका में निर्माण कार्य में महिला ने जताया विरोध, महिला बैठी धरने पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640101

श्रीगंगानगर:अनूपगढ़ नगर पालिका में निर्माण कार्य में महिला ने जताया विरोध, महिला बैठी धरने पर

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ नगर पालिका के द्वारा शहर में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं.इसी विकास कार्य के तहत पालिका के द्वारा वार्ड नंबर 35 में भी सीसी रोड और नाली का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. 

 

श्रीगंगानगर:अनूपगढ़ नगर पालिका में निर्माण कार्य में महिला ने जताया विरोध, महिला बैठी धरने पर

Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में आज बुधवार को एक महिला निर्माण कार्य का विरोध करते हुए चल रहे निर्माण कार्य के स्थान पर बैठ गई.निर्माण कार्य नहीं करने की बात पर अड़ गई. मौके पर मौजूद अधिकारियों ने महिला से समझाइस कि मगर महिला अपनी जिद पर अड़ी रही.इसकी सूचना कनिष्ठ अभियंता मनफूल राम ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई को दी.सूचना मिलने पर संदीप बिश्नोई मौके पर पहुंचे और महिला से समझाइश कर मामले को शांत किया.

अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि उन्हें कनिष्ठ अभियंता से सूचना मिली थी कि वार्ड नंबर 35 में चल रहे निर्माण कार्य का शांति देवी पत्नी राम कुमार के द्वारा विरोध किया जा रहा है.

निर्माण कार्य के स्थान पर महिला निर्माण कार्य को रोकने की मांग को लेकर बैठ गई है.काफी समझाइश करने के बाद भी महिला निर्माण कार्य के स्थान से नहीं उठी.सूचना मिलने पर अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला से उसकी समस्या के बारे में जानकारी ली.

महिला ने बताया कि वार्ड नंबर 35 में लगभग 300 मीटर नाली का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. इस निर्माण कार्य के दौरान उसके घर के बाहर बना हुआ चबूतरा नगर पालिका के द्वारा तोड़ा जा रहा है.अधिशासी अधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि नाली निर्माण के दौरान अतिक्रमण किया हुआ चबूतरा बीच में आ रहा था. इसलिए मौके पर चबूतरा तोड़ा जा रहा था, जिसका विरोध महिला के द्वारा किया गया.महिला के द्वारा मौके पर काफी हंगामा किया गया.

महिला विरोध करते हुए निर्माण कार्य में बैठ गई थी.अधिशासी अधिकारी संदीप बिश्नोई ने महिला से काफी समझाइस की और लगभग आधे घंटे की समझाइश के बाद महिला ने अपनी जिद छोड़ दी और चल रहे निर्माण कार्य वाले स्थान से उठ गई.मौके पर वार्ड पार्षद परविंदर सिंह सहित काफी लोगों की भीड़ जुट गई थी.

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी ने स्टीव बाल्मर, लैरी पेज और मार्क जुकरबर्ग को दी मात, अमीरों में एशिया में नंबर वन

 

Trending news