जयपुर में छाया आवारा पशुओं का आतंक, हादसे में हुई 2 युवकों की मौत

 राजधानी के कालाडेरा इलाके में किसी आवारा पशु के अचानक बाइक के सामने आ जाने से अनियंत्रित होकर बाइक हादसे का शिकार हो गई.

जयपुर में छाया आवारा पशुओं का आतंक, हादसे में हुई 2 युवकों की मौत
हादसा किसी आवारा मवेशी के अचानक सामने आ जाने की वजह से हुआ.

जयपुर: राजस्थान के कालाडेरा थाना इलाके में देर रात को एक दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि, एक शख्स गंभीर रुप से घायल हुआ है. हादसे की जानकारी आस पास मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. 

वहीं, हादसे की सूचना पर पंहुची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और घायलों को अस्पताल पंहुचाया. हादसे में मृत युवकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस का कहना है की मामले में केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है

जानकारी के मुताबिक देर रात बाइक पर सवार होकर दो युवक निकले थे. राजधानी के कालाडेरा इलाके में किसी आवारा पशु के अचानक बाइक के सामने आ जाने से अनियंत्रित होकर बाइक हादसे का शिकार हो गई. हादसा बेहद जोरदार था. जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. 

वहीं, एक युवक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. राहगिरों ने हादसे की जानकारी आनन फानन में पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई. हादसे की जानकारी पर पुलिस मौके पर पंहुची और घटनास्थल का जायजा लिया और एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पंहुचाया गया.

हादसे में मृत दोनों युवकों के शवों को चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने बताया की हादसा किसी आवारा मवेशी के अचानक सामने आ जाने की वजह से हुआ है. मृत युवकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

जाहिर है, आवारा सड़कों पर घुमते मवेशियों की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं. जिससे आए दिन लोगों की जान जा रही है. लेकिन इसके बावजूद भी प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.