close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी की जीत को दुकानदार ने किया सेलिब्रेट, मुफ्त में पिलाई चाय

देश में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद समर्थक अलग अलग अंदाज में जीत की खुशी मना रहे हैं. इस दौरान कोई आतिशबाजी कर तो कोई मिठाई खिलाकर इस जीत को सेलिब्रेट कर रहा है. लेकिन अजमेर में पीएम मोदी के प्रशंसक एक चाय वाले ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के बाद चाय का फ्री में वितरण किया.

पीएम मोदी की जीत को दुकानदार ने किया सेलिब्रेट, मुफ्त में पिलाई चाय
पीएम मोदी के फैन भारत गोयल. (फाइल फोटो)

जयपुर: देश में एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद समर्थक अलगअलग अंदाज में जीत की खुशी मना रहे हैं. इस दौरान कोई आतिशबाजी कर तो कोई मिठाई खिलाकर इस जीत को सेलिब्रेट कर रहा है. लेकिन अजमेर में पीएम मोदी के प्रशंसक एक चाय वाले ने पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के बाद चाय का फ्री में वितरण किया.

अजमेर के नगरा क्षेत्र के रहने वाले भारत गोयल कई सालों से यहां चाय की दुकान लगाते हैं और वह दशकों से मोदी के फैन हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी ने चाय बेचने का काम करते हुए इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है और देश को गौरवान्वित भी किया है. ऐसे में उनकी जीत देश के लोगों की है. जिस और चाय वाले को इस पर फख्र होना चाहिए. इसीलिए उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए आज निशुल्क चाय का वितरण किया है.

भारत गोयल नामक पीएम मोदी के इस प्रशंसक ने करीब 25 किलो दूध से लोगों को चाय बना कर पिलाई और सभी को देश में फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया.

इस दौरान पीएम मोदी के फैन भारत गोयल ने नरेंद्र मोदी से राम मंदिर बनाने कश्मीर से धारा 370 हटाने सहित अपने तमाम वादों को पूरा करने की अपील की है. वैसे गोयल का यह मानना है की मोदी के नेतृत्व में 2050 तक सरकार बनी रहनी चाहिए जिससे देश उन्नति कर सके.