पुलवामा हमले पर राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान, कहा: जम्मू-कश्मीर में खत्म हो धारा 370

कल्याण सिंह ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग इस मुद्दे पर एकजुट हैं. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अब समय आ गया है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया जाना चाहिए. 

पुलवामा हमले पर राजस्थान के राज्यपाल का बड़ा बयान, कहा: जम्मू-कश्मीर में खत्म हो धारा 370
फाइल फोटो

जयपुर: पुलवामा नरसंहार मामले पर यूपी के पूर्व सीएम और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने अपनी ओर से जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना हुई है. उन्होंने कहा कि इस हमले के खिलाफ सारा देश एकजुट है. 

कल्याण सिंह ने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग इस मुद्दे पर एकजुट हैं. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अब समय आ गया है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया जाना चाहिए. अब समय आ गया है कि इस धारा को खत्म किया जाए. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार आतंकवाद और उनके आकाओं के खिलाफ कड़ा कदम उठाएगी. कमल हासन द्वारा जनमत संग्रह कराए जाने को लेकर कल्याण सिंह ने कहा कि कोई जनमत संग्रह नहीं होना चाहिए. 

कल्याण सिंह ने कहा कि आजादी के बाद देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने जनमत संग्रह की बात कहकर बड़ा गड़बड़ काम किया था. उन्होंने कहा कि अब वहां कई चुनाव हो चुके हैं तो जनमत संग्रह हो ही गया है. गवर्नर जम्मू कश्मीर सत्यपाल मालिक को लेकर उन्होंने कहा कि वह सही काम कर रहे हैं बाकी निर्णय केंद्र को करना है. कल्याण सिंह ने खुद के जम्मू कश्मीर राज्यपाल बनने के सवाल पर कहा कि ये काल्पनिक सवाल है.