Tonk News : निवाई में 100 गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596957

Tonk News : निवाई में 100 गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार

निवाईटोंक : गौ सेवकों ने 100 से अधिक गोवंश से भरा कंटेनर देर रात 3:00 बजे गुंसी गांव के समीप पकड़ा. सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, इन घटनाओं को लेकर गौ सेवकों में भारी आक्रोश व्याप्त है

Tonk News : निवाई में 100 गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा, ड्राइवर समेत तीन गिरफ्तार

निवाई, टोंक : गौ सेवकों ने गोवंश से भरा कंटेनर देर रात 3:00 बजे गुंसी गांव के समीप पकड़ा. इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा और भाजपा नेता करण सिंह राजावत के नेतृत्व में गौ सेवकों ने गोवंश से भरा कंटेनर को पकड़ा है. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचकर गोवंश से भरा कंटेनर को जप्त किया और 3 लोगों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें - अजमेर : मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय पेपर लीक को नहीं मानते बड़ी घटना, कहा- जनता में नहीं है आक्रोश

भाजयुमो जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव भावता के समीप गोवंश को कंटेनर में भरने की जानकारी प्राप्त हुई. वहीं कंटेनर का पीछा करते हुए गुंसी गांव से ट्रेलर को पकड़ा है. कंटेनर के ड्राइवर सहित दो लोगों को मौके पर पकड़ लिया गया. तीनों लोग मौके से कंटेनर को छोड़कर भागने लगे इसी दौरान उनको पकड़ा गया है.जानकारी मिलते ही सैकड़ों गौ सेवक मौके स्थल पर पहुंचे. इन घटनाओं को लेकर गौ सेवकों में भारी आक्रोश व्याप्त है. आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार कंटेनर में सो गोवंश के भरे होने की सूचना मिल रही है.

ये भई  पढ़ें - HOLI 2023: गुलाल गोटे से जयपुर का ये मुस्लिम परिवार घोल रहा मिठास, 400 सालों से चली आ रही ये परंपरा

पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत का बयान :

पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते हुए बताया कि गोवंश से भरे कंटेनर की सूचना मिलने पर जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचकर गोवंश से भरे ट्रेलर को पकड़ कर कंटेनर ड्राइवर सहित दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. गोवंश को गौशाला में छोड़ने की कार्यवाही की जा रही है. वहीं आरोपियों को पकड़कर पुलिस फिलहाल पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी देखे

Trending news