Tonk: कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने टोडारायसिंह विश्रामगृह में जन सुनवाई किया,अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2060000

Tonk: कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने टोडारायसिंह विश्रामगृह में जन सुनवाई किया,अधिकारियों को दिए निर्देश

Tonk: सुबह 9:00 बजे से शुरू हुई जनसुनवाई के दौरान करीब सवा सौ सें अधिक परिवाद पेश हुए.यहां सबसे अधिक परिवाद बिजली पानी वअतिक्रमण को लेकर पेश हुए.वह यथासंभव हर शनिवार यख रविवार को जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं के समाधान को तत्पर रहेंगे.

Kanhaiya Lal Chaudhary

Tonk: सुबह 9:00 बजे से शुरू हुई जनसुनवाई के दौरान करीब सवा सौ सें अधिक परिवाद पेश हुए, जिनकी एक-एक कर मंत्री चौधरी ने सुनवाई करते हुए मौके पर ही उपस्थित संबंधित विभाग के अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई कर उन्हें रिपोर्ट करने के निर्देश दिए.
यहां सबसे अधिक परिवाद बिजली पानी वअतिक्रमण को लेकर पेश हुए.

कार्रवाई के निर्देश
क्षेत्र में संचालित अवैध शराब की दुकानों की शिकायत पर कैबिनेट मंत्री ने थाना अधिकारी टोडारायसिंह को एक सप्ताह में सभी अवैध शराब दुकानों को बंद करने को तथा आबकारी विभाग के उच्च अधिकारियों को दूरभाष पर कार्रवाई के निर्देश देकर प्रगति से अवगत कराने को कहा.जनसुनवाई में व्यक्तिगत तथा सभी सार्वजनिक समस्याओं के समाधान को लेकर कहा कि वह यथासंभव हर शनिवार यख रविवार को जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं के समाधान को तत्पर रहेंगे.

सभी मंदिरों में कार्यक्रम आयोजित 
इसके बाद नगर पालिका सभागार में पार्षदों व समाज के गणमान्य लोगों के साथ बैठक कर पीएचडी मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन शहर के सभी मंदिरों में कार्यक्रम आयोजित करने तथा इससे पूर्व सभी मंदिरों की साफ सफाई रंग रोगन करने तथा भव्य आयोजन करने की अपील की यहां कार्यक्रम में सभी पार्षद व समाज के प्रबुद्धगढ़ मौजूद रहे.

कार्यक्रम में विधानसभा संयोजक संत कुमार जैन पूर्व डीआर रामचंद्र गुर्जर तहसीलदार नरेश कुमार गुर्जर भारत कुमार विजय aen रोशन मीणा थाना अधिकारी रोडूराम समेत सभी विभागीय अधिकारी मौजूद रहे. आपको बता दें कि मालपुरा विधानसभा में कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने जनसुनवई कार्यक्रम में भाग लिया. 

यह भी पढ़ें:राजस्थान में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,बदमाश के पैर में लगी गोली

Trending news