राजस्थान में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,बदमाश के पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059990

राजस्थान में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,बदमाश के पैर में लगी गोली

Rajasthan News: धौलपुर जिले में बीती रात पुलिस पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद धौलपुर पुलिस की साइबर टीम हेड कांस्टेबल राजकुमार मीणा के नेतृत्व में व कंचनपुर और सैंपऊ थाना पुलिस के द्वारा लगातार क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.

 miscreants

Rajasthan News: धौलपुर जिले में बीती रात पुलिस पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद धौलपुर पुलिस की साइबर टीम हेड कांस्टेबल राजकुमार मीणा के नेतृत्व में व कंचनपुर और सैंपऊ थाना पुलिस के द्वारा लगातार क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.सर्च ऑपरेशन के दौरान जंगलों में बीती रात मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हुए 25 - 25 रुपए के इनामी बदमाश अजीत व कल्याण को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार सच ऑपरेशन करने में जुटी हुई है.

पैर में लगी गोली
वही रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक तीसरे साथी बदमाश कल्ला उर्फ करुआ जो कि 25000 का इनामी था. उसके पैर में गोली लगने के बाद वह घायल हो गया जिसे पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बाइक भी जप्त की है वहीं पुलिस ने पकड़े गए एक बदमाश से अवैध तमंचा व चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए .
25 - 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश
मामले में मामले में जानकारी देते हुए कंचनपुर थाना प्रभारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि बीती रात साइबर थाना के राजकुमार मीणा को मोबाईल लोकेशन सूचना मिली के जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से 25 - 25 हजार रुपए के इनामी बदमाशों की मोबाइल लोकेशन कंचनपुर थाना क्षेत्र के अरूआ व बिलोनी के जंगलों में मिल रही है. जिस सूचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीम को इकट्ठा किया गया जिसमें QRT सेकंड कंचनपुर थाना व साइबर सेल के जवान मौजूद रहे.

जिन बदमाशों की पुलिस को लोकेशन मिली उनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार उनकी तलाश सरगर्मी से तलाश कर रही थी क्योंकि इन बदमाशों के द्वारा पूर्व दिनों में सैंपऊ थाना क्षेत्र के करीमपुर गांव में एक पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए दहशत फैलाई थी तथा सेल्समैनों से लूट की घटना को अंजाम दिया था इसके बाद से लगातार पुलिस उनके तलाश कर रही थी .

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के द्वारा टीमें गठित की गई

इसमें अहम भूमिका निभाते हुए साइबर सेल के राजकुमार मीणा ने अहम भूमिका निभाई. रात साइबर टीम के राजकुमार मीणा की मोबाइल लोकेशन सूचना पर जंगलों में पहुंची जहां पर पुलिस को देख बदमाशों के द्वारा फायरिंग कर दी गई. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपनी आत्मरक्षा में फायरिंग की जिसमें 25000 के इनामी बदमाश कल्ला उर्फ करुआ घायल हो गया जिसके पैर में गोली लगी जिसको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया .

वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर 25 25 हजार के इनामी अजीत और कल्याण वहां से भाग निकलने में सफल हो गए. जंगलों में की जा रही सर्चिंग . इसके बाद रविवार सुबह से ही पुलिस की टीम में फिर से फरार बदमाश अजीत ठाकुर व कल्याण की तलाश में बिलोनी तथा अरूआ के जंगलों में तलाश संघनता से कर रही है पुलिस का कहना है जल्द ही इन दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें: झाबर सिंह खर्रा ने किया शिविर में शिरकत, भगवान श्रीराम की झांकी से कार्यक्रम में बंधा शमा

Trending news