Malpura: स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा का आज मालपुरा में हुआ भव्य स्वागत
Advertisement

Malpura: स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा का आज मालपुरा में हुआ भव्य स्वागत

Malpura: गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा का आज मालपुरा में भव्य स्वागत हुआ है. बेसक्या बालाजी से रवाना हुई कलश यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई अजमेर रोड स्थित गुर्जर छात्रावास पहुंची. 

अस्थि विसर्जन यात्रा

Malpura: गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक स्वर्गीय कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थि विसर्जन यात्रा का आज मालपुरा में भव्य स्वागत हुआ है. बेसक्या बालाजी से रवाना हुई कलश यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होती हुई अजमेर रोड स्थित गुर्जर छात्रावास पहुंची. गुर्जर छात्रावास में सर्वधर्म सर्व समाज की ओर से श्रद्धांजलि सभा भी रखी गई. कलश यात्रा के साथ बड़ी संख्या में गुर्जर समाज सहित सर्व समाज के लोग भी मौजूद रहे. मुख्य रास्तों में पुष्प वर्षा कर अस्थि विसर्जन यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया है.

जिला संयोजक बच्छराज चौहान सहित सदस्यों की ओर से सभी का भव्य स्वागत किया गया. स्वयं सेवी संगठनों और राजनैतिक दलों की ओर से भी पुष्प वर्षा कर अस्थि विसर्जन यात्रा का भव्य स्वागत किया गया. श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में लोगों ने दी श्रद्धांजलि दी है.

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग

बता दें कि राजस्थान में गुर्जर आरक्षण के पुरोधा कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है, वे काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. पिछले दिनों ही उन्होंने अपने बेटे विजय बैंसला को गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति की कमान सौंप दी थी. किरोड़ी सिंह बैंसला सेना में कर्नल थे. सीएम गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी बैंसला के निधन पर गहरा दुख जाहिर किया था. 

Reporter: Purshottam Joshi

खबरें और भी हैं...

NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट

Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान

Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी

Trending news