Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1850444

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Politics: तमाम अटकलों के बीच ये बात अब साफ हो गई है कि सचिन पायलट राजस्थान विधानसभा चुनाव कौन सी सीट से लड़ेंगे. 

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan politics: राजस्थान की सियासत का एपिक सेंटर बन चुका टोंक से सचिन पायलट को लेकर बड़ी खबर आई है. देशभर में उड़ी सियासी अफवाह पर टोंक कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद के एक बयान ने विराम लगा दिया है. देशभर की सियासी गलियारों में सचिन पायलट के विधानसभा चुनाव लड़ने की चल रही अलग अलग विधानसभा सीटों से चुनावी कमेंट अफवाहों पर विराम लग गया है.

सचिन पायलट किस विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे

कभी दौसा से चुनाव लड़ने की अफवाह तो अभी अजमेर के नसीराबाद और मसूदा से चुनाव लड़ने की अफवाह. टोंक में विरोध के चलते विधानसभा सीट बदलने की अफवाह. इन तमाम अफवाहों और कयासों पर जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद ने विराम लगाते हुए कहा है कि सचिन पायलट टोंक विधानसभा से ही चुनाव लड़ेंगे. हालांकि कांग्रेस पर्यवेक्षकों और प्रभारी को टोंक विधानसभा सीट से कांग्रेस से 18 कांग्रेसियों ने पायलट के सामने दावेदारी जताते हुए बायोडाटा भी दिया है.

विधायक सचिन पायलट एक बार फिर से टोंक विधानसभा से ही चुनावी मैदान में होंगे. यह दावा टोंक कांग्रेस जिला अध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा ने किया है. टोंक जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए टोंक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हरि प्रसाद बैरवा ने बताया कि जिला कोंग्रेस कमेटी,ब्लॉक कांग्रेस और कोंग्रेस पार्टी के अग्रिम मोर्चो द्वारा एक प्रस्ताव बनाकर टोंक विधायक सचिन पायलट को भेजा गया था.

भेजे गए प्रस्ताव में पूर्व डिप्टी सीएम और वर्तमान में टोंक विधायक सचिन पायलट से एक बार फिर से टोंक विधानसभा से ही चुनाव लड़ने की मांग की. कांग्रेस जिला अध्यक्ष हरी प्रसाद बैरवा का कहना है कि भेजे गए प्रस्ताव पर सचिन पायलट ने अपनी स्वीकृति जारी कर दी है.

टोंक से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सचिन पायलट

ऐसे में अब यह अधिकारिक तौर पर कहा जा सकता है कि पायलट टोंक से ही चुनाव लड़ेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले टोंक विधानसभा से करीब 18 नेताओ ने टोंक विधानसभा से चुनाव लड़ने की मंशा जताते हुए अपनी दावेदारी पेश की थी. जिसके बाद से राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था.

पायलट के विधानसभा क्षेत्र में अब तक पायलट ने खुद कोई दावेदारी नहीं जताई थी. ऐसे में उनके सामने 18 उम्मीदवारों का सामने आना कहीं ना कहीं आपसी गुटबाजी दिखा रहा था. ऐसे में अब जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा किए गए इस एलान के बाद इन तमाम अफवाहों ओर चर्चाओं पर भी विराम लग सकता है. जिसमें विधायक सचिन पायलट के अजमेर क्षेत्र स चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थी.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news