श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष उपखंड अधिकारी ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए ये निर्देश
Advertisement

श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष उपखंड अधिकारी ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए ये निर्देश

जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित ताडकेश्वर मंदिर से 3 अगस्त को डिग्गी के लिए रवाना होने वाली 57वीं लक्की पदयात्रा में आने वाले लाखों पदयात्रियों की व्यवस्थाओं को लेकर श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा प्रतिदिन अधिकारियों की बैठक ले रहे है. 

अधिकारियों की बैठक

Malpura: जयपुर के चौड़ा रास्ता स्थित ताडकेश्वर मंदिर से 3 अगस्त को डिग्गी के लिए रवाना होने वाली 57वीं लक्की पदयात्रा में आने वाले लाखों पदयात्रियों की व्यवस्थाओं को लेकर श्री कल्याण मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा प्रतिदिन अधिकारियों की बैठक ले रहे है. उपखंड अधिकारी रामकुमार वर्मा ने डिग्गी थाने में अधिकारियों की बैठक ली है.

यह भी पढ़ें - पीएम-किसान के लाभार्थी के लिए खुशखबरी, इस तारीख तक करा लें ई-केवाईसी का सत्यापन

 बैठक में अधिकारियों को पदयात्रियों की सभी प्रकार की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए क्षतिग्रस्त सड़कों की तत्काल मरम्मत करवाने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने सड़क के दोनों तरफ उगे बंबूलों को हटाने के निर्देश दिए है, जिससे सड़क दुर्घटनाओं से बचा जा सके. उपखंड अधिकारी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को स्पीड ब्रेकर भी निर्धारित मापदंडों के अनुसार बनाने के निर्देश दिए है. 

ग्राम पंचायत डिग्गी के मुख्य बाजार में दुकानों के बाहर हो रहे अतिक्रमण को हटवाने के लिए थाना प्रभारी डिग्गी को दुकानदारों को हिदायत देने के निर्देश दिए है. उपखंड अधिकारी ने लक्की मेले से संबंधित सभी प्रकार की व्यवस्थाओं की समीक्षा की है. बैठक में आरएसआरडीसी अजमेर के पीडी सुनील अग्रवाल, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आर. डी. मीणा, डिग्गी थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे.

Reporter: Purshottam Joshi

टोंक की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

राहुल गांधी के बाद अब सोनिया गांधी से ED करेगी पूछताछ, संसद से सड़क तक कांग्रेस दिखाएगी ताकत, सीएम गहलोत भी होंगे शामिल

फॉरेन ट्रिप पर हुआ प्यार का अहसास, ब्लैक कॉल्स से बनी बात, डिज़नी वंडरलैंड जैसी प्रिंसेस दीया कुमारी की लव स्टोरी

REET EXAM: 23-24 जुलाई को होगी रीट परीक्षा, सुरक्षा तैयारियों को लेकर जयपुर पुलिस अलर्ट

Trending news