Tonk में कांग्रेस पर हमलावर हुए सीएम भजनलाल शर्मा, बोले- सिर्फ झूठे वादे किए, जनता को किया गुमराह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2315665

Tonk में कांग्रेस पर हमलावर हुए सीएम भजनलाल शर्मा, बोले- सिर्फ झूठे वादे किए, जनता को किया गुमराह

Tonk News: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से लेकर लोकसभा चुनावों में मोदी की गारंटी अब धरातल पर नजर आने लगी है. रविवार को राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ कर धरतीपुत्रों के बैंक खातों में पहली किश्त के 1 हजार रूपए प्रदेश के 65 लाख से ज्यादा किसानों के बैंक खातों में सीधे ट्रांसफर कर दिए.

tonk news

Tonk News: विधानसभा चुनावों से लेकर लोकसभा चुनावों में मोदी की गारंटी अब धरातल पर नजर आने लगी है. रविवार को राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री किसान सम्मान निधि योजना का शुभारंभ कर धरतीपुत्रों के बैंक खातों में पहली किश्त के 1 हजार रूपए प्रदेश के 65 लाख से ज्यादा किसानों के बैंक खातों में सीधे ट्रांसफर कर दिए.

इसके साथ ही महिलाओं की सशक्तीकरण का नारा भी आज बुलंद करते हुए 51 महिला 51 महिला ग्राम सेवा सहकारी समितियों को 3-3 लाख रुपये की हिस्सा राशि देकर बताया कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार महिला सशक्तीकरण के लिये प्रतिबद्ध है. कार्यक्रम में राज्य सरकार प्रदेश में 51 महिला ग्राम सेवा सहकारी समितियों को 3-3 लाख रुपये की हिस्सा राशि भी हस्तान्तरित की.

इसके साथ ही धरतीपुत्रों को 350 करोड़ रुपए का बिना ब्याज फसली ऋण भी जारी किया गया. सीएम भजनलाल ने अपने संबोधन में जहां पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का बिना नाम लिए जमकर पलटवार करते हुए कहा कि हमने जो वादे चुनावों में किए थे वो पूरे हो रहे हैं. कांग्रेस ने सिर्फ झूठे वादे किए,जनता को गुमराह किया.

युवाओं के साथ पेपर लीक कर उनके भविष्य से खिलवाड़ किया. हमारी सरकार ने सत्ता में आते ही पेपर लीक माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए 100 से ज्यादा माफियाओं को गिरफ्तार करने का काम किया है. ईआरसीपी को लेकर भी कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया हमारी सरकार जल्द ईआरसीपी को धरातल पर लाने वाली है. प्रदेश में पानी की कोई किल्लत और कमी नहीं रहेगी. हमारे मंत्री कन्हैयालाल चौधरी और हमारी सरकार इस काम को जल्द पूरा करेगी.

मछली को हर हाल में पकड़ कर कार्रवाई करेंगे
वहीं कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीना के आज सुर और तेवर दोनों ही बदले बदले से नजर आए. लम्बे समय बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीना सरकारी कार्यक्रम में दिखे. इस दौरान किरोड़ी ने मंच से संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ में कसीदें पढ़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

ईआरसीपी के साथ पीकेसी को भी पूरा करने का वादा किया. वहीं पेपर लीक मामले में विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी भु हाल में बड़ी मछली को छोड़ेंगे नहीं. उस सफेद पोश बढ़ी मछली को हर हाल में पकड़ कर कार्रवाई करेंगे.

Trending news