Tonk News: महिला अस्पताल में नहीं थम रहा मरीजों के इलाज में लापरवाही का सिलसिला, नवजात की मौत के मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407574

Tonk News: महिला अस्पताल में नहीं थम रहा मरीजों के इलाज में लापरवाही का सिलसिला, नवजात की मौत के मचा हंगामा

Tonk News; टोंक के सबसे बड़े सरकारी महिला अस्पताल का बिगड़ा ढर्रा लाख कोशिशों के बावजूद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. अस्पताल में इलाज के नाम पर लापरवाही मिल रही है. बीती देर रात को भी महिला अस्पताल में नवजात के मौत के बाद हंगामा देखने को मिला. 

Tonk News: महिला अस्पताल में नहीं थम रहा मरीजों के इलाज में लापरवाही का सिलसिला, नवजात की मौत के मचा हंगामा

Tonk News; टोंक के सबसे बड़े सरकारी महिला अस्पताल का बिगड़ा ढर्रा लाख कोशिशों के बावजूद भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है. अस्पताल में इलाज के नाम पर लापरवाही मिल रही है. बीती देर रात को भी महिला अस्पताल में नवजात के मौत के बाद हंगामा देखने को मिला. मृतक नवजात के परिजनों का आरोप है की प्रसूता को अस्पताल में इलाज के लिए लाने के बाद भी किसी डॉक्टर ने उसकी सुध तक नहीं ली. 

किसी ने नहीं ली प्रसूता की सुध 
परिजनों का आरोप यह भी है की दर्द से तड़पती प्रसूता के इलाज के लिए वो अस्पताल के मेडिकल स्टाफ से गुहार लगाते रहे लेकिन ना तो इलाज के लिए कोई ड्यूटी डॉक्टर मौके पर आया और नहीं मेडिकल स्टाफ ने प्रसूता की कोई सुध ली. दर्द से तड़पती प्रसूता को उसके परिजनों ने हीं संभाला. आरोप है की इसी लापरवाही के बीच जन्मे नवजात की मौत हो गई. 

परिजनों ने किया हंगामा 
अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से हुई नवजात की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया और अस्पताल प्रबंधन को मौके पर बुलाने की मांग भी की लेकिन सआदत अस्पताल के PMO डॉक्टर बीएल मीणा और प्रसूती विभाग की डॉक्टर बिंदु गुप्ता ने लोगों के फोन तक नहीं उठाए. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. 

परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करने का किया दावा 
परिजनों ने आज अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का दावा किया है. आपको बता दें की कुछ दिनों पहले भी अस्पताल में 13 साल के मासूम आयुष की मौत हो गई थी. मामले में लापरवाही सामने आने के बाद नर्सिंग ऑफिसर को APO भी किया था. लेकिन इसके बावजूद अस्पताल में इसी तरह की गंभीर लापरवाही लगातार जारी है.

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय कारागार श्यालावास की सिक्योरिटी में फिर लापरवाही, तलाशी में मिले 2 मोबाइल

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news