आखों के सामने बनास नदी में बह गया छोटा भाई, 5 KM दूर मिला शव तो परिजनों में मचा हाहाकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2406375

आखों के सामने बनास नदी में बह गया छोटा भाई, 5 KM दूर मिला शव तो परिजनों में मचा हाहाकार

Tonk News: राजस्थान में टोंक जिले के सदर थाना क्षेत्र के बनास नदी पर बने रपट को पार करते समय बहे बुजुर्ग का शव गुरुवार सुबह ईसरदा डेम के समीप मिल गया है. यह शव करीब 22 घंटे में घटना स्थल से करीब 5 किमी दूर मिला है.

tonk news

Tonk News: जिले के सदर थाना क्षेत्र के बनास नदी पर बने रपट को पार करते समय बहे बुजुर्ग का शव गुरुवार सुबह ईसरदा डेम के समीप मिल गया है. यह शव करीब 22 घंटे में घटना स्थल से करीब 5 किमी दूर मिला है.

ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार सुबह करीब साढ़े SDRF टीम के राजेंद्र गुर्जर ने बताया कि बनेठा निवासी नाथू लाल माली (60) पुत्र रोडू लाल माली और उसका भाई भंवर लाल माली (60) बुधवार सुबह करीब 10 बजे अपने बीमार रिश्तेदार से मिलने के लिए मंडावर जा रहे थे. इस दौरान बनास नदी पर बन रपट पर आधा फ़ीट पानी बह रहा था. उसे पार करते समय बाइक के पीछे बैठा बड़ा भाई भंवर लाल माली नीचे उतर गया और छोटे भाई से बाइक को धीरे-धीरे सावधानी से निकालने के लिए कहा. बड़ा भाई भंवर लाल उसके पीछे-पीछे चल रहा था.

ग्रामीणों ने बड़े भाई को तो बचाया, छोटा भाई बह गया

रपट के बीच में जाते ही बाइक फिसलकर गिर गई और नाथूलाल भी गिर गया. फिर नाथूलाल ने बाइक को पकड़ लिया. यह देख उससे कुछ दूरी पीछे पीछे आ रहा नाथूलाल का बड़ा भाई भंवर लाल जल्दी से इसके पास आया. छोटे भाई नाथूलाल को बचाने के दौरान बड़ा भाई भंवर लाल भी फिसलकर बहने लगा. यह देख वहां से गुजर रहे कुछ ग्रामीणों ने भंवरलाल को तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन नाथूलाल बह गया.

घटना स्थल से 5KM दूर मिला शव

उसके बाद से ही उसे SDRF की टीम तलाश रही थी. बुधवार शाम तक उसका सुराग नहीं लगा था. गुरुवार सुबह 6 बजे से फिर से तलाश शुरु की. सुबह 8 बजे उसका शव घटना स्थल से करीब 5 किमी दूर निर्माणाधीन ईसरदा डेम के गेट पर उसका शव दिखाई डिया. दो युवकों को दिखाई दिया फिर वो पानी में से निकाल कर लाए. ग्रामीणों के अनुसार मृतक नाथू लाल खेतीबाड़ी करता था. उसके 3 बेटियां और 2 बेटे हैं. शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news