Tonk:पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225174

Tonk:पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

निवाई पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रामजीलाल पुत्र नेहनूराम मीणा निवासी मल्ला वाली ढाणी मूंडली शिवदासपुरा ने मुकदमा दर्ज करवाया था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

निवाईः पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रामजीलाल पुत्र नेहनूराम मीणा निवासी मल्ला वाली ढाणी मूंडली शिवदासपुरा ने मुकदमा दर्ज करवाया था कि वह अपने ससुराल गांव महाराजपुरा निवाई में शादी में शामिल आया था. रात में वहीं सो गया था. सुबह उठकर देखा तो घर के बाहर खड़ी बाइक गायब मिली. इसके बाद उसने बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज करवा दिया. इसके बाद टीम गठित कर चोरों की तलाश में जुट गई. टीम ने सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान की. कांस्टेबल नीरज शर्मा, भारत भूषण ,विनोद कुमार की आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही. 

ये भी पढ़ें- ERCP को लेकर महापंचायत, बारिश में भी डटे रहे किसान और सैंकड़ों गुर्जर पटेल

सीओ रूद्र प्रकाश शर्मा के नेतृत्व में की गई थी टीम गठित. खास मुखबीर की सूचना पर बाइक चोरी के आरोप में मुकेश मीणा पुत्र रामप्रकाश मीणा उम्र 25 वर्ष निवासी मटलाना लालसोट और राजेश मीणा पुत्र रामधन मीणा उम्र 20 वर्ष भामवास लालसोट को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से चोरी की गई बाइक भी जब्त कर ली. आरोपियों से अन्य बाइक चोरी के बारे में पूछताछ की गई है. दोनों आरोपी रामगढ़ पचवारा थाने में बाइक चोरी के प्रकरण में वाछिंत है. आरोपी मुकेश मीणा के विरुद्ध लालसोट थाने में बाइक चोरी के मुकदमे दर्ज हैं.

Reporter- Purshottam Joshi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news