साथियों संग घूमने गए 2 युवक नदी में डूबे, एक का शव मिला, SDRF दूसरे की कर रही तलाश
Advertisement

साथियों संग घूमने गए 2 युवक नदी में डूबे, एक का शव मिला, SDRF दूसरे की कर रही तलाश

टोंक के बरौनी थाना क्षेत्र के बनास नदी में झुंझुनूं से अपने अन्य साथियों के साथ घूमने आए दो युवक पानी मे डूब गए. स्थानीय लोगों ने एक युवक के शव को बाहर निकाल लिया, लेकिन दूसरे की तलाश जारी है. SDRF और सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने अंधेरा होने के कारण फिलहाल सर्च रोक दिया है. सुबह दूसरे युवक की फिर से तलाश की जाएगी. 

साथियों संग घूमने गए 2 युवक नदी में डूबे, एक का शव मिला, SDRF दूसरे की कर रही तलाश

Tonk: बनास नदी सहित अन्य जल भराव वाले स्थानों पर सैर सपाटे के लिए घूमने आने वाले लोगों के पानी में डूबकर होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. स्थानीय पुलिस प्रशासन ऐसे खतरनाक स्पॉट्स पर ना जाने और पानी मे ना उतरने की अपील कर रहा है. अपील के बाद स्थानीय लोग अब सतर्कता बरत रहे हैं, लेकिन बनास के बहते पानी और ओर उसके आसपास जल भराव वाले स्थानों पर घूमने आने वाले बाहर के लोग लगातार बनास नदी के पानी मे डूब कर हादसों का शिकार हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

गुरुवार को भी टोंक के बरौनी थाना क्षेत्र के बनास नदी में झुंझुनूं से अपने अन्य साथियों के साथ घूमने आए दो युवक पानी मे डूब गए. स्थानीय लोगों ने एक युवक के शव को बाहर निकाल लिया, लेकिन दूसरे की तलाश जारी है. SDRF और सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने अंधेरा होने के कारण फिलहाल सर्च रोक दिया है. सुबह दूसरे युवक की फिर से तलाश की जाएगी.

यह भी पढ़ें- कंडम बिल्डिंग में चल रहा सरकारी कॉलेज, रात को शराबी और दिन में सांड करते हैं तफरीह

बरौनी थाना अधिकारीहरिराम वर्मा ने बताया कि मृतक युवक संदीप ओर सुरेश स्थानीय दोस्तों के साथ बनास नदी घूमने आए थे, इसी दौरान सुरेश और संदीप पानी मे उतर कर नहाने लगे गहरे पानी में जाने के कारण दोनों डूब गए, जिसमें संदीप का शव निकाल लिया गया है, जबकि सुरेश की फिलहाल तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि कल सुबह फिर से सर्च शुरू किया जाएगा. मृतक युवक संदीप के शव को टोंक सआदत अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, परिजनों के पहुंचने पर उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Reporter- Purshottam Joshi

टोंक की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

 

 

Trending news