झाला के नामांकन में कटारिया ने CM गहलोत पर बोला हमला- वोट के लिए जनता के बीच तक आ गए
X

झाला के नामांकन में कटारिया ने CM गहलोत पर बोला हमला- वोट के लिए जनता के बीच तक आ गए

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपने उद्बोधन में राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कटघरे में खड़ा कर दिया. 

झाला के नामांकन में कटारिया ने CM गहलोत पर बोला हमला- वोट के लिए जनता के बीच तक आ गए

Udaipur: राजस्थान विधानसभा के वल्लभनगर सीट (Vallabhnagar Seat) पर हो रहे उपचुनावों में आज का दिन नामांकन के नाम रहा.  इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हिम्मत सिंह झाला (Himmat Singh Jhala) ने अपना नामांकन दाखिल किया. 

नामांकन दाखिल करने के बाद वल्लभनगर में आयोजित हुई सभा में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia), केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal), राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria), चित्तौड़ सांसद सीपी जोशी, राजसमंद सांसद दीया कुमारी, कुंभलगढ़ विधायक सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढे़ं- नामांकन के आखिरी दिन वल्लभनगर में Congress का शक्ति प्रदर्शन, खूब गरजे CM गहलोत

 

इस मौके पर मंचासीन नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए सभी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में मेहनत के साथ जुड़ने की अपील की. इस मौके पर वक्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति के बारे में सभी कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा भी किया. 

पूनिया ने साधा सरकार पर निशाना
सभा को शुरुआती दौर में संबोधित करते हुए सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए राज्य में बढ़ रही कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत पर सवालिया निशान साधा वहीं, सतीश पूनिया ने कोरोना काल में हिम्मत सिंह झाला द्वारा किए गए समाजसेवी कार्यों को गिनाते हुए हिम्मत सिंह को विजय बनाने का आह्वान किया. वहीं, केंद्र सरकार की योजनाओं की उपलब्धि के गिनाते हुए वल्लभनगर की सीट को भारी मतों से जिताने की बात कही. 

दीया कुमारी ने भी संबोधित किया
दीया कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि नेता आते हैं और भाषण देकर चले जाते हैं लेकिन बीजेपी में यूथ कार्यकर्ता और राउंड जीरो लेवल पर काम करने वाला कार्यकर्ता ही भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी मजबूती है. मंच से हाथ जोड़ते हुए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए हिम्मत सिंह झाला को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मोदी का संदेश पहुंचाते हुए केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए घर घर मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पहुंचने की बात कही. मेघवाल ने कहा कि देश का एकमात्र ऐसा प्रधानमंत्री है, जिसने डेढ़ हजार करोड़ रुपये के फर्जीवाड़े को रुकवाया. पेंशन के रूप में कर्मचारी को फर्जी रूप से पैसा जा रहा था, जिसे मोदी सरकार ने आधार कार्ड से जोड़ कर उस फर्जीवाड़े को रुका कर बहुत बड़ा कार्य किया है. 

गुलाबचंद कटारिया ने भी बोला हमला
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपने उद्बोधन में राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कटघरे में खड़ा कर दिया. कटारिया का कहना था कि प्रदेश में जनता परेशान है लेकिन 18 महीने बाद आज चुनाव होने पर वोट लेने के लिए वल्लभनगर में पहुंचे हैं. इतने सालों से बंद कमरे में बैठकर जनता की चिंता को लेकर विचार नहीं किया लेकिन आज जब वोट लेने की बारी आई तो जनता के बीच आ गए भाई. अपने उद्बोधन में कटारिया ने कहा कि आपका और मेरा सौभाग्य है कि राज जनता के हाथ दिया है, नेताओं के हाथ में नहीं दिया इसलिए अपना नेता आप खुद तोल-मोल कर चुने कोरोना महामारी के समय में आपके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहने वाला हिम्मत सिंह झाला को अधिक से अधिक वोटों से जीता कर विधानसभा में भेजें.

यह भी पढे़ं- हेलीकॉप्टर में गहलोत, पायलट, डोटासरा और माकन एक साथ, सियासी एकजुटता का दिया संदेश

 

कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कटारिया ने कहा कि इस देश को तोड़ा, किसने इस मां भारती के टुकड़े किए किसने, बस में बम किसने रखे, यह वोटों के पापियों को सजा देने का मौका आ गया है. 10 दिन में कर्जा माफ करने की बारात में कितने लोग गए थे, यह कहते हुए जनता से पूछा कि अब तक गहलोत सरकार ने कितने किसानों का कर्जा माफ किया है, जिस पर जनता ने हाथ उठाकर कटारिया का समर्थन किया. कांग्रेस ने सिर्फ राजस्थान में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है. साथ ही सीएम गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मेरी बात सुन रहे हो तो जवाब जरूर देना. वहीं, मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जिस का बेटा कश्मीर गया हो, उसको पता होगा कि पत्थरबाज क्या होते हैं लेकिन मोदी सरकार में कश्मीर से धारा 370 हटा कर एक मिसाल पेश की है. यह सब भारत का एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही कर सकता है, जो विगत 7 वर्षों में 1 दिन भी छुट्टी लेकर नहीं गया. अब आपको ही सोचना होगा कि इस वोट पर अधिकार मोदी का है या पप्पू का? 

मोदी जी को जाएगा झाला को दिया गया वोट
कटारिया ने कहा कि आपका वोट जो हिम्मत सिंह को जाएगा, वही मोदी को जाएगा अब वोट पप्पू को देना है या मोदी को, यह वल्लभनगर की जनता तय करेगी. हमने एक ऐसा प्रत्याशी लाकर खड़ा किया है, जिसने महामारी के समय में जनता के दुख दर्द में खड़ा रहकर हर संभव मदद के प्रयास किए हैं. अब ऐसे में वल्लभनगर क्षेत्र की जनता हिम्मत सिंह को जिता कर क्षेत्र में विकास की गंगा को लेकर संकल्प लें. 

कटारिया ने कहा कि उन्हें भी उदयलाल डांगी के आरएलपी में जाने की बात पता चली है. कटारिया ने कहा कि कोई कही से भी खड़ा हो जाये बीजेपी बीजेपी है, जो न कही रुकती है, न कही झुकती है. कटारिया ने कहा कि देश की रक्षा करने वाली 2 ही पार्टियां हैं, ऐसे में किसी अन्य दल या निर्दलीय को वोट देने से कोई फायदा नहीं है.

Reporter- Dheeraj Rawal

 

Trending news