Dhariyawad: पारसोला की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर आमजन परेशान, समाधान की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1100905

Dhariyawad: पारसोला की ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर आमजन परेशान, समाधान की उठी मांग

धरियावद उपखंड के पारसोला नगर में पुराना बस स्टैंड मस्जिद के पास आए दिन ट्रैफिक व्यवस्था का हाल बेहाल रहता है. ग्रामीणों ने कई बाहर पुलिस अधिकारियों और संबंधित विभाग को भी इस मामले से अवगत कराया है.

जाम की समस्या को आप इस तस्वीर से समझ सकते हैं.

Dhariyawad: धरियावद उपखंड के पारसोला नगर में पुराना बस स्टैंड मस्जिद के पास आए दिन ट्रैफिक व्यवस्था का हाल बेहाल रहता है. ग्रामीणों ने कई बाहर पुलिस अधिकारियों और संबंधित विभाग को भी इस मामले से अवगत कराया है. लेकिन फिर भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है. लंबे समय से त्योहारों के सीजन में सुबह से शाम तक दिन में कई बार ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है. जाम की समस्या को लेकर नगर वासियों में भारी रोष देखा गया है. नगर वासियों ने पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन से थाने में मीटिंग के दौरान ट्रैफिक की व्यवस्था को गंभीरता से उठाया था.

यह भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री को धरियावद आकर पीड़ितों से करनी चाहिए मुलाकात- डॉ किरोड़ीलाल मीणा
इस पर एसपी ने थानाधिकारी पेशावर खान को जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए बोले. स्थानीय लोगों ने बतलाया की यहां जाम लगने के कई कारण हैं, जिसमें बे मनमाने ढ़ंग से लोगों के व्दारा जहां मन पड़ेगा वहीं अपनी गाड़ियां पार्क कर देंगे.अतिक्रमण भी जाम लगने का एक प्रमुख कारण है.

Report- Vivek Upadhyay

Trending news